हिमाचल में दो दिन-2 मामले: घूमने आई 16 साल की लड़की का यौन शोषण, सहेली का जानकार आरोपी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में दो दिन-2 मामले: घूमने आई 16 साल की लड़की का यौन शोषण, सहेली का जानकार आरोपी


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में एक वैसे ही महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार के मामले में इजाफा हुआ है। वहीं, इन दिनों बाहरी राज्यों से हिमाचल घूमने आने वाली लड़कियों के साथ जबरदस्ती और दुराचार किए जाने के मामले सामने आने लगे हैं। बीते कल जहां राजधानी में हरियाणा से हिमाचल घूमने आई एक लड़की के साथ रेप करने के आरोप में उसके चाचा को अरेस्ट किया गया था। वहीं, आज एक बार फिर एक अन्य लड़की के साथ कुछ इसी तरह का कुकृत्य किए जाने की खबर सामने आ रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: गहरी खाई में लुढकी सेब से लदी पिकअप के उड़े परखच्चे- सवार थे दो युवक

ताजा अपडेट के अनुसार पीड़ित लड़की की उम्र 16 साल बताई जा रही है। जो कि हरियाणा के ही पंचकूला की रहने वाली बताई जा रही है। युवती द्वारा एक युवक पर यौन शोषण के आरोप लगाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पीडिता अपनी सहेली के साथ शिमला घूमने आई हुई थी। जहां उसकी सहेली के ही एक जानकार ने उसके साथ होटल में जबरदस्ती की। बतौर रिपोर्ट्स, शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन में उसके साथ हुए अपराध की शिकायत दर्ज करवाई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला स्टाफ को अकेले में बुलाते थे IAS अधिकारी; यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

पीडिता की शिकायत पर कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआईआर दर्ज कर इस मामले को आगामी कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है। हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वह अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी। 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंचीं और लक्कड़बाजार के एक होटल में ठहरीं। 11 जुलाई को उसकी सहेली ने अपने एक परिचित नवीन और अन्य दोस्तों को होटल बुलाया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शराबी दामाद ने सास को लोहे की रॉड से पीटा, छीन ली सांसें

इसके बाद बाद में नवीन उसके कमरे में दाखिल हुआ औऱ उसने उसके साथ गलत हरकतें व जबरदस्ती की। 13 जुलाई को उसकी सहेली, आरोपी नवीन व उनके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए। एसपी शिमला मोहित चावला ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता ने कालका थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं, कालका से मामला ट्रांसफर होने के बाद सदर थाना पुलिस द्वारा पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments