'हिमाचली लड़कियों' से जिस्म का धंधा कराने वाली दो महिलाएं अरेस्ट: कई बार बदल चुकी थीं ठिकाना

Ticker

6/recent/ticker-posts

'हिमाचली लड़कियों' से जिस्म का धंधा कराने वाली दो महिलाएं अरेस्ट: कई बार बदल चुकी थीं ठिकाना


बिश्नाह।
बिश्नाह के पल्ली मोड़ से देह व्यापार के आरोप में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं व उनके ग्राहक को गिरफ्तार किया है। इस देह व्यापार की सरगना महिला ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे मांग बढ़ने पर हिमाचल से लड़कियों को लाती थी और उनसे यहां पर देह व्यापार कर धंधा करवाती थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम का बड़ा अलर्ट: अभी 14 तक भारी बारिश, 18 जुलाई तक खराब रहेगा मौसम

इसके अलावा वह आसपास के इलाकों से भी गरीब व मजबूर लड़कियों को अपने झांसे लेकर इस दलदल में धकेल चुकी है। पुलिस ने पल्ली मोड़ के एक घर से दो महिलाओं और ग्राहक को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है। अब तक की जांच में पुलिस को पता चला है कि महिला अपने ठिकानों को कई बार बदल चुकी है। 

यह भी पढ़ें:हिमाचल की इस घाटी में हुई तबाही: 6 घर बहे- 12 लोगों का पता नहीं, एक महिला की देह हुई बरामद

इलाके में जब उसके कारनामों का लोगों को पता चलता तो वह पहले उन्हें धमकाती और जब वहां उसे लगता कि वह पकड़ी जाएगी तो वह ठिकाना बदल देती। वहीं, इस बार जब पुलिस ने उसके पल्ली मोड़ स्थित मकान में छापा मारा तो वहां अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति मिला जो पुलिस को वहां अपनी मौजूदगी के बारे में संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया। महिला काफी अर्से से इस धंधे में लगी हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शिमला में 3 मंजिला मकान ढेर, ल्हासा में दबे लोग- पावर प्रोजेक्ट तबाह: मौजूद थे 13 लोग!

पुलिस ने उसे भी एक अन्य महिला सहित हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने देह व्यापार की सरगना, उसकी महिला सहयोगी व घर से पकड़े गए उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही पकड़ी गई दो महिलाओं व उनके ग्राहक को पुलिस ने नौ दिन की रिमांड पर ले लिया है।

Post a Comment

0 Comments