हाय रे मोहब्बत: महिला ने तोड़ दी 20 साल की शादी: बोली- ट्रक ड्राइवर प्रेमी के साथ रहूंगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हाय रे मोहब्बत: महिला ने तोड़ दी 20 साल की शादी: बोली- ट्रक ड्राइवर प्रेमी के साथ रहूंगी


ऊना।
अगर इंसान को इश्क हो जाए तो वह किसी भी हद तक जाने और किसी भी रिश्ते को तोड़ने के लिए तैयार होता है। इसी कड़ी में ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से सटे नंगल क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर एक महिला को बंगाणा निवासी एक ट्रक ड्राइवर से इस कदर मुहब्बत हो गई कि वह उसके लिए अपनी 20 साल की पुरानी शादी तक को तोड़ने के लिए तैयार हो गई है। 

पति को तो छोड़ा ही बच्चों का भी नहीं आया ख्याल 

महिला का पति तो है ही, उसके साथ बच्चे भी हैं लेकिन इश्क तो इश्क है। जिसके चलते वह अपना भरा पूरा परिवार छोड़कर ट्रक ड्राइवर के साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई है। महिला के पति द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि  उसकी पत्नी 31 मार्च से लापता थी। बीते कल परिजनों ने महिला को थानाकलां बाजार में ट्रक चालक के साथ पकड़ लिया। बताया गया कि फरार चल रही महिला ट्रक ड्राइवर के साथ दुकान में बैठी हुई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: रिश्तेदार ने नौकरी लगवाने के नाम पर ठग लिए 25 लाख, ना जॉब लगवाई-ना पैसे लौटाए

इतने में उसके नंगल निवासी परिजन मौके पर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने महिला को साथ चलने को कहा, लेकिन महिला ट्रक ड्राइवर के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही। इतने में बाजार में भीड़ इकठ्ठा हो गई। इसके बाद इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में तलब किया। थाने में पहुंचने के बाद महिला के पति द्वारा बताया गया कि पत्नी के लापता होने के उसे कई जगह ढूंढा पर वह नहीं मिली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल शर्मसार: 37 वर्षीय ने लिफ्ट देने के बहाने की लड़की से हैवानियत, हुआ अरेस्ट

पीड़ित पति बलबीर सिंह ने बताया कि उसकी शादी को करीब 20 वर्ष हो चुके हैं और उसके तीन बच्चे जिसमें दो बेटियां व एक बेटा है। बलबीर ने कहा कि वह अपनी पत्नी को अपने साथ घर ले जाना चाहता है, लेकिन वह उसने साथ जाने से मना कर रही है। वहीं, थाने में पुलिस के सामने महिला ने बड़े और गंभीर आरोप लगे और कहा कि वह अपने पति के साथ वापस नहीं जाना चाहती। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: गहरी खाई में लुढकी सेब से लदी पिकअप के उड़े परखच्चे- सवार थे दो युवक

महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह बंगाणा के ट्रक ड्राइवर के साथ ही रहना चाहती है। थाना प्रभारी प्रेमपाल शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त महिला ट्रक चालक अशोक कुमार निवासी बुहाना के साथ ही रहना चाहती है। उसे अशोक के साथ भेज दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments