महिला कांस्टेबल को तस्कर ने कुचला: बाल-बाल बचे SHO- पुलिस टीम को रौंदने का प्रयास

Ticker

6/recent/ticker-posts

महिला कांस्टेबल को तस्कर ने कुचला: बाल-बाल बचे SHO- पुलिस टीम को रौंदने का प्रयास


बिलासपुर।
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आया रही है। यहां स्थित श्री नयना देवी जी में नाके पर पुलिस टीम को गाड़ी से कुचलने की कोशिश कर नशा तस्करी का आरोपी मौके से भाग गया। इस वारदात में एसएचओ बाल-बाल बच गए लेकिन एक महिला कांस्टेबल घायल हो गईं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आठ दिन जंगल में बेसुध पड़े रहने के बाद भी जिंदा बचा; आस छोड़ बैठे थे परिजन

आरोपी तस्कर के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि सोमवार देर शाम कोट थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज के नेतृत्व में पुलिस ने हिमाचल-पंजाब सीमा पर मजारी गुरुद्वारा के पास सादे कपड़ों में नाका लगाया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का हैवी ड्राइवर: भूस्खलन के बीच बाइक को कंधे पर उठा पार किया सड़क, वीडियो वायरल

पुलिस को इस संबंध में जानकारी मिली थी कि नशा तस्कर पंजाब की तरफ गया है। वापसी में उसे नशे के साथ पकड़ने के लिए यह नाका लगाया गया था। नशा तस्करी के आरोपी की गाड़ी जब नाके पर पहुंची तो एसएचओ ने रुकने के लिए इशारा किया। लेकिन पुलिस को देखकर आरोपी ने गाड़ी नहीं रोकी और आगे बढ़ गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस के सिपाही ने की सेना जवान की सेवा; पूरे महकमे में हो रही तारीफ

गाड़ी के सामने खड़े एसएचओ ने फुर्ती दिखाई और किनारे हो गए। लेकिन उनके पीछे खड़ी महिला कांस्टेबल गाड़ी की चपेट में आ गई। एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी के खिलाफ कोट थाना में भादंसं की धारा 307, 279, 337 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी नयनादेवी मामले की जांच कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments