हिमाचल वीडियो वायरल: युवती ने भरे बाजार में चप्पल से उतारा मनचले युवक का भूत

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल वीडियो वायरल: युवती ने भरे बाजार में चप्पल से उतारा मनचले युवक का भूत

सिरमौरः हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक मनचले युवक को युवती का पीछा कर उसके मोबाइल की स्नेचिंग करना मंहगा पड़ गया। 

जहां युवती ने युवक द्वारा की गई अभद्रता पर तुरंत एक्शन लेते हुए सरेआम उसकी चप्पल से पिटाई कर दी। जिसके बाद देखते ही देखते मौके पर काफी लोग इक्टठा हो गए। गरमाए लोगों की भीठ ने भी युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस की नाक के नीचे से ले गया 80 लाख की चरस, इस तरह पकड़ा गया

वहीं, इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि यह वायरल वीडियो पांवटा साहिब स्थित विश्वकर्मा चौक के पास का है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह युवती युवक की चप्पल से पिटाई कर रही है। 

वहीं, इस मामले पर युवती का आरोप है कि युवक गत शाम उसका पीछा कर रहा था। इस दौरान उसने मोबाइल स्नेचिंग भी कर डाली। जिस पर युवती ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक से अपना मोबाइल वापस ले लिया।

वीडियो क्रेडिट : न्यूज़ घाट 

जिसके बाद उसने सरेआम युवक की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच मौके पर इक्टठा हुए लोगों ने भी युवती का पूरा साथ दिया। इसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने युवक को भड़की हुई भीड़ से छुड़ाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments