हिमाचल में पर्यटक तो नहीं तस्कर जरूर आ रहे: 30 वर्षीय के पास से लाखों का चिट्टा पकडाया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में पर्यटक तो नहीं तस्कर जरूर आ रहे: 30 वर्षीय के पास से लाखों का चिट्टा पकडाया


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं, प्रदेश सरकार द्वारा सूबे में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लगाए प्रतिबंधों के कारण पर्यटकों का आगम काफी कम हो गया है. हालांकि, इसके बावजूद भी पर्यटक बनकर सूबे में दाखिल होने वाले तस्करों की संख्या में कहीं से भी कमी नहीं आई है. ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला का है। जहां पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए शिमला धूमने पहुंचे पर्यटक के पास से 55 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान में फंसा हिमाचल का युवा: परिजनों ने CM जयराम को किया फोन

बरामद किए हुए नशे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में ढाई लाख के करीब बताई जा रही है। आरोपी की पहचान चंडीगढ़ निवासी (30) अक्षय के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। वहीं, पुलिस द्वारा मामले की आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस जिले स्थित शोघी में गश्त पर थी। इस दौरान पुलिस टीम मौके पर से गुजर रहे वाहनों की तलाशी ले रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से सेब लेकर जा रहा ट्रक ट्रेलर से भिड़कर जल उठा: नहीं बचा ड्राइवर- कंडक्टर गंभीर

इस बीच मौके पर कार नंबर HR 68B-8653 आ पहुंची। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उन्होंने चालक की सीट के नीचे से चिट्टे का लिफाफा बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत ले लिया। इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments