हिमाचल में शहतूत के पेड़ से फिसल कर गिरा 68 वर्षीय रिटायर्ड शख्स, चली गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में शहतूत के पेड़ से फिसल कर गिरा 68 वर्षीय रिटायर्ड शख्स, चली गई जान


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर पुलिस थाना सदर के तहत पड़ती सेर बलौनी पंचायत के किरवी गांव में एक बुजुर्ग की पेड़ से गिरकर जान चली गई। बताया गया कि जान गंवाने वाला शख्स पशुओं के लिए चारा लाने गया था, लेकिन वह फिसल कर पेड़ से गिर गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः कुल एक्टिव मामलों में 433 की उम्र है 18 से कम, एक ही जिले में 147 बच्चे पॉजिटिव

मिली जानकारी के अनुसार, जान गंवाने वाले व्यक्ति का नाम केहर सिंह जंवाल (68), जो हरियाणा से सरकारी कर्मचारी के रूप में रिटायर हुआ था। बताया गया कि वह रिटायरमेंट के बाद से अपने घर पर ही रह रहा था। इस बीच सोमवार सुबह वह पशुओं के लिए चारा लाने शहतूत के पेड़ पर चढ़ा और उस पर से अचानक गिर गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अफगानिस्तान में फंसे बेटे ने रात में मां को किया फोन- भारतीय दूतावास में पहुंचे तालिबानी

मृतक शख्स के भतीजे इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पेड़ से गिरकर वह बेहोश हो गए थे। परिजन उन्हें तुरंत मेडिकल कॉलेज हमीरपुर ले आए। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, मामले के सन्दर्भ में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय: यहां जानें अगले 48 घंटे का हाल, कब लौटेगा मानसून ?

वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच भी शुरू कर दी गई है। पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक शख्स के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments