राशिफल 01अगस्त: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 01अगस्त: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा पूरा साल: इस साल आपको कामकाज में अवरोध का सामना करना होगा. आपकी गुणवत्ता से संबंधित सवाल खड़े होंगे. स्थिति को सुधारने में आपका अधिकतर समय निकल सकता है. नई शुरुआत के लिए यह बेहतर समय है.

मेष (Aries) : आज के दिन मित्रों के साथ कुछ समय बिताएंगे और नई योजनाओं को लेकर उत्साहित रह सकते हैं. आप अपनी जिम्मेदारियों के प्रति सजग होंगे. क्या न करें- आज वरिष्ठों से संबंध खराब न करें.

वृष (Taurus) : आज कार्यक्षेत्र में मेहनत अधिक रहेगी. आप लोगों के साथ मेल-जोल बढ़ाएंगे. कुछ नए प्रोजेक्ट पर भी काम कर सकते हैं. क्या न करें- आज अपनों पर भी आंखें बंद कर भरोसा न करें.

मिथुन (Gemini) : आज सामाजिक स्तर पर आप अधिक व्यस्त नहीं रहेंगे. परिवार का कोई सदस्य आर्थिक रूप में मददगार हो सकता है. क्या न करें- आज छोटी-छोटी बातों को लेकर अधिक चिंतामग्न न रहें.

कर्क (Cancer) : आज के दिन घरेलू माहौल से आप कुछ दूर रहने के मूड में होंगे. पूरे दिन आपका मन अन्य बातों पर रहने वाला है. मन में कई तरह की बातें चलेंगी. क्या न करें- आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

सिंह (Leo) : आज के दिन आप कुछ सामान की खरीदारी में व्यस्त होंगे. धन खर्च बढ़ेगा, मुनाफा पाने के लिए अभी कुछ और अधिक मेहनत लग सकती है. क्या न करें- आज किसी प्रकार का दिखावा न करें.

कन्या (Virgo) : आज छात्रों को अपनी शिक्षा के संदर्भ में अधिक ध्यान देना होगा. आवश्यक कार्यों के लिए कुछ समय के लिए घर से दूर भी जाना हो सकता है. क्या न करें- आज किसी मामले में खुद को उलझाएं नहीं.

Post a Comment

0 Comments