राशिफल 08 अगस्त: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 08 अगस्त: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: 
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष (Aries) : आपका सकारात्मक रवैया आपके विश्वास और आत्मबल को और अधिक बढ़ाएगा तथा अपने कार्यों के प्रति भी मन लगा रहेगा। अपने अंदर गजब की ऊर्जा का संचार महसूस करेंगे। खेल कूद के दौरान सावधानी बरतें। आर्थिक रूप से बहुत अच्छा करेंगे और अपनी प्रतिस्पर्धी को बहुत पीछे छोड़ देंगे।  वैवाहिक जीवन को लेकर कुछ समस्याएं आ सकती हैं।

वृष (Taurus) : आज खुशखबरी मिलने से आपका मन खुश रहेगा। आज किसी को कोई सलाह देने से बचें। आमदनी के स्रोत बढ़ सकते हैं। जो व्यक्ति इस समय प्रेम संबंधो में नहीं है उन्हें एक अच्छी खबर मिल सकती है। आप अपनी कला और क्रिएटिव ज्ञान से लोगों को मोहित कर सकते हैं। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। व्यावसायिक यात्रा लंबी हो सकती है।

मिथुन (Gemini) : ग्रह स्थिति पूर्णता आपके पक्ष में है। उन्नति के नए-नए अवसर मिलने वाले हैं। उचित समय पर सही निर्णय लेने का प्रयास करें। आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी। इस समय अपनी फाइलें और डॉक्यूमेंट संभालकर रखें। घर के बड़े सदस्यों का आशीर्वाद बना रहेगा। पारिवारिक समस्याओं को सुनें व समझें और उसके बाद ही कोई निर्णय लें।

कर्क (Cancer) : जीवन में अनुशासन लाना जरूरी होगा। जो जातक सेहतमंद हैं, उन्हें किसी बीमार की सेवा करनी पड़ सकती है। जो लोग पहले से किसी रिश्ते से जुड़े हैं, वे आज अपने पार्टनर के लिए समय निकाल पाएंगे। रोजमर्रा की बातों से थोड़ा ब्रेक लेकर खुद की बातों पर भी ध्यान दें और काम से संबंधित जिम्मेदारी किसी और के साथ भी बांटने की कोशिश करें। खानपान में लापरवाही से सेहत बिगड़ सकती है।

सिंह (Leo) : आप अपने कार्य के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त करेंगे। व्यापार के संबंध में कुछ जरूरी निर्णय लेने पड़ सकते हैं। जो भी निर्णय ले सोच विचार कर लें। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए योजना बना सकते हैं। आज का दिन सावधानी से गुजारेंगे तो बेहतर रहेगा। कोई पुरानी बिजनेस डील आपको अचानक से लाभ दिलाएगी, जिससे आपका मन खुश रहेगा। किसी को पैसा उधार न दें।

कन्या (Virgo) : अपने कार्य को लेकर लघु यात्रा करनी पर सकती है। धार्मिक क्रिया-कलापों की ओर मन केंद्रित होगा। स्वभाव में बदलाव देखने को मिल सकता है। आपकी सूझबूझ द्वारा लिए गए निर्णय आर्थिक रूप से आपको और अधिक मजबूत और सक्षम करेंगे। किसी अपरिचित व्यक्ति से अपनी योजनाओं को शेयर ना करें। ब्लड प्रेशर तथा डायबिटिक लोग अपना विशेष ध्यान रखें। खासतौर से महिलाएं अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

Post a Comment

0 Comments