राशिफल 08 अगस्त: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

राशिफल 08 अगस्त: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला:
 हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

तुला (Libra) : जिन लोगों से आपको पैसे लेने हैं, उनसे वसूली भी कर सकते हैं। रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है। अपने इंटर पर्सनल स्किल्स को बेहतर बनाने पर काम करें। प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय है। घर वालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। आपको शांति व सफलता मिलेगी। आप अपने आकर्षक व्यक्तित्व और भाषा से काफी मशहूर रहेंगे।

वृश्चिक (Scorpio) : आज कई दिनों से रूके हुए काम में सफलता मिल सकती है। आपका दुविधापूर्ण व्यवहार आपको मुश्किल में डाल सकता है। अपने जिद्दी स्वभाव को त्याग दें, नहीं तो किसी के साथ विवाद होने की संभावना है। आप अपनी व्यक्तिगत मर्यादा से बाहर निकलकर कुछ नई बातों का अनुभव भी ले पाएंगे। पेट से संबंधित इंफेक्शन की तकलीफ होने की आशंका बन रही है, डॉक्टर की सलाह अवश्य लें।

धनु (Sagittarius) : लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता का समाधान मिलेगा। आर्थिक मामलों को भी निपटाने के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे। दोस्तों के साथ मिलने से बिगड़ी बात फिर से बन सकती है। धन लाभ के मौके मिल सकते हैं। सोचा हुआ काम आज पूरा होने की उम्मीद है। घर में पॉजिटिव ऊर्जा का प्रभाव बना रहेगा।

मकर (Capricorn) : आप घरेलू वस्तुओं पर खर्च कर सकते है। शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने वालों को या शिक्षार्थियों को थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती हैं। आपके बातचीत के तरीकों और विचारों के लोग सराहेंगे और स्वीकार करेंगे। किसी की बात से आपका मन दुखी हो सकता है। पैसों के लेन-देन करने से आपको बचना चाहिए। अनावश्यक पैसा खर्च करना नुकसानदायक हो सकता है।

कुंभ (Aquarius) : बहुत से मामलों में दिन अच्छा रहेगा। समाज में जान-पहचान बढ़ेगी। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको तारीफ मिल सकती है। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हाेने के भी याेग आपकी राशि में दिख रहे हैं। यह मुलाकात आपके चित्त काे प्रसन्न कर देगी। किसी बात की टेंशन हो सकती है। आपको अपने क्रोध पर संयम बरतने की आवश्यकता हैं, वरना व्यर्थ विवाद में फंस सकते हैं।

मीन (Pisces) : आज आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता का समाधान मिलेगा। आर्थिक मामलों को भी निपटाने के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आज मेहमान घर आ सकते हैं। यात्रा व वाहन चलाने में पूरी सावधानी बरतें। नौती या टकराव इस समय आपके हित में नहीं है, यह आपको अनावश्यक तनाव और उपेक्षा ही प्रदान करेगा।

Post a Comment

0 Comments