राशिफल 14 अगस्त: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 14 अगस्त: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला: 
हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों का आज का राशिफल।

मेष (Aries) : सबसे पहले अगर हम मेष राशि वालों की बात करे तो इस राशि के लोगों को समय पर अपने जरूरी कागज ढूंढ कर रखने चाहिए, ताकि बाद में किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े। जहाँ एक तरफ आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, वही दूसरी तरफ संतान के कामों से चिंता हो सकती है। इसके इलावा आज किसी बात को लेकर मन में बेचैनी रहेगी, तो ऐसे में किस व्यक्ति से क्या बात करनी है, इसका पूरा ध्यान रखे।

वृष (Taurus) : इस राशि के लोगों को कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते है। इसके इलावा अपने पार्टनर के साथ हुए विवाद को ज्यादा न बढ़ने दे और धन तथा कीमती सामान को सुक्षित रखे। इसके साथ ही अपने बुरे व्यव्हार के कारण आप मुश्किल में पड़ सकते है, इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखे।

मिथुन (Gemini) : इस राशि के लोगों के कार्य आज सफलतापूर्वक पूरे होंगे और व्यापार में नए संबंध बनने के साथ साथ परिवार के लिए आज का दिन खास रहेगा। बता दे कि जमीन और मकान खरीदने के लिए यह समय सही नहीं है। हालांकि आप किसी पुराने वाहन को बेचने का मन बना सकते है।  आर्थिक क्षेत्र में किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी। भविष्य को बेहतर बनाने के लिए आप नये कदम उठायेंगे।

कर्क (Cancer) : बता दे कि इस राशि के लोगों के लिए समय उचित नहीं है, इसलिए जरा सतर्क रहे। इसके इलावा परिवार में कोई आयोजन हो सकता है, जिसके चलते आप पर कार्य का भार बढ़ सकता है। हालांकि कोई नया काम शुरू करने में देर हो सकती है, लेकिन आप इसी तरह से मन लगा कर काम करेंगे, तो सफलता जरूर मिलेगी। कोई पुरानी इच्छा पूरी हो सकती है जिससे आपका मन हर्षित होगा।

सिंह (Leo) : इस राशि के लोगों का अपने जीवनसाथी के साथ काफी अच्छा समय बीतेगा। नया कार्य प्रारंभ करने की योजना बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल है। इसके साथ ही नए लोगों से दोस्ती होने के योग बन रहे है, लेकिन किसी पर जल्दी यकीन न करे। वही मुश्किल हालातों में भी आत्म विश्वास जरूर बनाएं रखे, यही आपके लिए बेहतर होगा।

कन्या (Virgo) : इस राशि के लोगों का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा, लेकिन साथ ही परिवार में चल रही समस्या हल हो सकती है। बहरहाल यात्रा के दौरान अपनी चीजें संभाल कर रखे, इससे मानसिक संतुष्टि बनी रहेगी। इसके इलावा किसी दोस्त के साथ रिश्ते और अच्छे हो जायेंगे। घर के मंदिर में सुबह-शाम घी का दीपक जलाएं, आपके काम में स्थिरता बनी रहेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ