राशिफल 14 अगस्त: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

राशिफल 14 अगस्त: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोग जरूर पढ़ें

शिमला:
 हिन्दू धर्म में ज्योतिष विद्या का काफी महत्व है। ज्योतिष में राशियां महत्वपूर्ण होती है। राशि व्यक्ति के नाम के पहले अक्षर पर निर्भर करती है। इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों का आज का राशिफल।

तुला (Libra) : इस राशि के लोगों को कोई भी बड़ा काम करने से पहले ईश्वर को जरूर याद करना चाहिए, इससे आपके बिगड़े काम बनेंगे और साथ ही आपको खूब लाभ भी होगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहे और किसी खट्टी चीज का सेवन न करे। इसके इलावा परिजन आपके साथ बुरा व्यवहार कर सकते है।

वृश्चिक (Scorpio) : इस राशि के लोगों को यात्रा में सावधानी बरतनी चाहिए और कीमती चीजों का ध्यान रखे। बता दे कि शासन प्रशासन का साथ न मिलने से काम में रुकावट आ सकती है। हालांकि आपका स्वास्थ्य सही रहेगा, लेकिन फिर भी लापरवाही न बरते और आपका मूड भी अच्छा रहेगा। आज आप थोड़े भावुक भी हो सकते हैं, लेकिन इससे आपको बचना चाहिए।

धनु (Sagittarius) : इस राशि के लोगों की अपने प्रेमी या जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। इसके इलावा आज अपने समय का सदुपयोग करे और बड़ों का सम्मान करे। जहाँ एक तरफ आज आपके सोचे हुए काम संपन्न होंगे, वही दूसरी तरफ आप कोई नया वाहन खरीदने का मन बना सकते है।  प्रेम जीवन में खुशी के पल आएंगे और आप अपने दोस्तों के साथ कोई पार्टी कर सकते हैं।

मकर (Capricorn) : इस राशि के लोग कम समय में अपने काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे। ऐसे में समय का सदुपयोग करते हुए जरूरी काम पहले खत्म करने की कोशिश करे। इससे आपको सफलता मिलेगी। गौरतलब है कि कोई आपको हानि पहुँचाने की कोशिश कर सकता है, इसलिए सतर्क रहे और इसके साथ ही किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

कुंभ (Aquarius) : इस राशि के लोगों को न केवल सामाजिक संबंधों से लाभ प्राप्त होगा, बल्कि खूब सहयोग भी मिलेगा। हालांकि आपका मन किसी अपने की बात से दुखी हो सकता है, लेकिन फिर भी आपके दोस्त मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। बता दे कि आपका मन पूजा पाठ में लग सकता है और नौकरी में तरक्की मिलने के भी पूरे आसार है।

मीन (Pisces) : इस राशि के लोगों को व्यापार संबंधी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इसके इलावा आपका खराब व्यव्हार आपके जीवनसाथी का मूड खराब कर सकता है। बहरहाल शाम के साथ यात्रा न करे और स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहे। इसके साथ ही किसी को उधार लेने और देने से जरूर बचे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ