CM जयराम के बाद अब BJP चीफ नड्डा को खालिस्तानियों की धमकी, 15 अगस्त पर..

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM जयराम के बाद अब BJP चीफ नड्डा को खालिस्तानियों की धमकी, 15 अगस्त पर..


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को खालिस्तान समर्थक गुरपखवंत सिंह पन्नु द्वारा 15 अगस्त को झंडा ना फहराने की धमकी दिए जाने का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ है कि इस सब के बीच खबर यह भी मिली है कि खालिस्तानी आतंकियों ने हिमाचल से ही ताल्लुक रखने वाले बीजेपी चीफ जेपी नड्डा को भी धमकी दी है। बतौर रिपोर्ट्स, सोमवार को हिमाचल प्रदेश के ऊना, हमीरपुर और सोलन जिले के पत्रकारों के फोन पर यह कॉल आई है। 

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्‍य पहली बार पिता के बिना पहुंचेंगे विधानसभा: वीरभद्र सिंह के योगदान को याद करेगा सदन

ऑडियो सुनने के लिए यहां क्लिक करें 

सिख फॉर जस्टिस गुट से जुड़े गुरपखवंत सिंह पन्नु ने कहा कि देश में हजारों किसानों की मौत के लिए जेपी नड्डा व्यक्तिगत तौर पर जिम्मेदार हैं। पन्नु ने कहा कि जेपी नड्डा भाजपा से जुड़े हैं और भाजपा की वजह से आंदोलनरत किसानों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: रात को मां के साथ छत पर सोई थी बेटी- सुबह से ढूंढ रहे घर वाले

इसके साथ ही पन्नु ने सीएम जयराम ठाकुर को भी फिर धमकी देते हुए कहा कि 15 अगस्त को उन्हें झंडा नहीं फहराने देंगे। पन्नु ने कहा कि कहा कि 15 अगस्त को लोग अपने घरों पर रहें। किसान ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरें और सीएम जयराम को तिरंगा फहराने से रोकें। बीते शुक्रवार को भी गुरपखवंत सिंह पन्नु ने प्रदेश के कई पत्रकारों को कॉल कर यह धमकी थी। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments