मंडी के बाद अब इस जिले में मिला उर्दू लिखा गुब्बारा! आ रही थी केमिकल की बदबू- जांच शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

मंडी के बाद अब इस जिले में मिला उर्दू लिखा गुब्बारा! आ रही थी केमिकल की बदबू- जांच शुरू


मंडी/हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से बीते कल खबर सामने आई थी कि जहां पर स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले आई लव पाकिस्तान लिखे गुब्बारों का गुच्छा बरामद किया गया था। इसके बाद अब खबर सामने आ रही है कि प्रदेश के हमीरपुर जिले में भी देर शाम के वक्त नादौन हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गगाल गांव के कुछ युवकों को सड़क किनारे गुब्बारा नुमा वस्तु दिखाई दी जिसके ऊपर उर्दू में कुछ अंकित था व इसके साथ ही कुछ मोबाइल नंबर भी अंकित थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जमीनी विवाद में चली गई एक और शख्स की जान, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया अरेस्ट

वहीं, उर्दू लिखा गुब्बार मिलने की सूचना पाते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। सबसे पहले इस गुब्बारे को देखने वाले यशु परमार व हरदेव सिंह नामक शख्स ने बताया कि ये उड़ता हुआ आया और वहीं सड़क किनारे गिर गया। उन्होंने बताया कि इससे किसी केमिकल की बदबू आ रही थी। इसके बाद इस सम्बन्ध में पुलिस को भी जानकारी दी गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से निकला युवक डिस्पेंसरी के पास गिरा- जब लोगों ने पास जाकर देखा तो नहीं थी सांस

सूचना पाते ही मौके पर पहुंचे अतिरिक्त थाना प्रभारी चुन्नीलाल ने इसे बरामद कर लिया है। जब थाने में ले जाकर कर इसकी जांच की गई तो यह कपड़े के थान के बाहर लगा पॉलिथीन की शक्ल में था और इस पर उर्दू में कुछ लिखा हुआ था व संभवता फोन नंबर भी किसी संबंधित कंपनी के ही होंगे। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि यह किसी पैकिंग का लिफाफा है लेकिन फिर भी आगे छानबीन की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ