पन्नू की धमकी के बीच CM जयराम के गृह जिले में मिले 'आई लव पकिस्तान' वाले गुब्बारे, सब अलर्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

पन्नू की धमकी के बीच CM जयराम के गृह जिले में मिले 'आई लव पकिस्तान' वाले गुब्बारे, सब अलर्ट


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले पाकिस्तानी गुब्बारे बरामद किए गए हैं। बता दें कि खालिस्तानी आतंकी पन्नू द्वारा प्रदेश में झंडा ना फहराने को लेकर दी गई धमकी के बीच मिले इन गुब्बारों ने सुरक्षा एजेंसियों की चिंता को बढ़ा दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से बुरी खबर: अनियंत्रित होकर पेड़ से भिड़ा वाहन, शोकसभा में जा रहे 25 लोग पहुंचे अस्पताल

गौरतलब है कि आतंकी पन्नू द्वारा धमकी दिए जाने के बाद प्रदेश सरकार ने यह तय किया था कि सीएम जयराम ठाकुर इस बार मंडी जिले में झंडारोहण करेंगे। वहीं, इस कार्यक्रम स्थल से करीब 25 किलोमीटर की दूरी से बरामद हुए इन गुब्बारों ने ख़ुफ़िया तंत्र और पुलिस को सकते में डाल दिया है। बता दें कि तय कार्यक्रम के अनुसार मंडी के सेरी मंच पर सीएम जयराम ठाकुर कल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगा फहराएंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार- गहरे पानी में डूब गई, ड्राइवर ने दिखाई बहादुरी और...

इस बारे में जानकारी देते हुए बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुंदरनगर के विधायक राकेश जमवाल ने कहा कि डीएसपी सुंदरनगर को मौके स्थल पर स्थिति का जायजा लेने के लिए भेजा गया है और जल्द ही इस बात का पता लगाया जा रहा है कि यह गुब्बारे कहां से यहां पर पहुंचे हैं। इस बात को मद्देनजर रखते हुए हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है, लेकिन 15 अगस्त से ठीक एक दिन पहले मंडी जिला के सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में पाकिस्तानी गुबारे मिलने से जनता में हड़कंप मच गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ