हिमाचल में एक और कांड: फंदे से झूला पति, तो पत्नी ने खा लिया जहर- दोनों स्वर्ग सिधारे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में एक और कांड: फंदे से झूला पति, तो पत्नी ने खा लिया जहर- दोनों स्वर्ग सिधारे


कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामलों में काफी तेजी से इजाफा देखने को मिला है। इस सब के बीच आज सुबह सवेरे जहां कांगड़ा जिले से एक खबर सामने आई कि एक शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने जरा निगल कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है। तो वहीं, अब शाम होते होते कांगड़ा जिले से ही एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर पति ने फंदा लगा कर तो पत्नी ने जहर निगलकर मौत को गले लगा लिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में चार जिले के युवाओं के लिए सेना में खुली भर्ती: सिपाही फार्मा पदों के लिए भी मांगे आवेदन

यह ताजा मामला उपमंडल देहरा के संसारपुर टैरेस में सामने आया है। बताया गया कि मृतक दंपति हलेड़ पंचायत के कानपुर गांव के रहने वाले थे। वहीं, इस कांड का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही साथ इस डबल आत्महत्या के मामले में केस दर्ज कर आगामी जांच को आगे बढ़ा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान: मंडी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं प्रतिभा सिंह, अनुराग को दी सलाह

इस मामले को लेकर सामने आई शुरूआती जानकारी के अनुसार पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसके चलते दोनों ने अलग-अलग तरीके से अपनी जान दे दी। हालांकि, अभी तक यह साफ़ नहीं सका है कि दोनों में से पहले आत्महत्या जैसा भयानक कदम किसने उठाया। बतौर रिपोर्ट्स, पति का शव सुबह के समय देखा गया। जबकि, पुलिस को महिला की डेड बॉडी देर दोपहर करीब तीन के बजे के आसपास मिली है। 

यह भी पढ़ें: CM जयराम की खरी बात: नई बंदिशों के लिए तैयार रहे हिमाचल, कैबिनेट में फैसले के संकेत!

मिली जानकारी के मुताबिक़ पति संसारपुर टैरेस में ही एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। पति की उम्र 34 साल जबकि पत्नी की 30 बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमोर्टम के लिए देहरा ले जाया गया है। पुलिस ने इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments