किन्नौर में हुआ बड़ा लैंडस्लाइड: नीचे थी ITBP की 4 गाडियां- 40 मजदूरों, पुलिस और होमगार्ड के जवान

Ticker

6/recent/ticker-posts

किन्नौर में हुआ बड़ा लैंडस्लाइड: नीचे थी ITBP की 4 गाडियां- 40 मजदूरों, पुलिस और होमगार्ड के जवान


शिमला। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में जारी भूस्खलन का दौर कहीं से भी समाप्त होता नजर नहीं आ रहा है। आपदा से घिरे इस जिले से एक बार फिर भूस्खलन से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा अपडेट के अनुसार जिले के प्रमुख पर्यटन स्थल सांगला के बटसेरी की गुंसा पहाड़ी पर गुरुवार को एक बार फिर भूस्खलन हुआ है। 

बटसेरी में हुए भूस्खलन से गई थी नौ पर्यटकों की जान 

बता दें कि यह वह जगह है जहां हाल ही में हुए भूस्खलन से नौ पर्यटकों की मौत हो गई थी। वहीं, आज हुए भूस्खलन के दौरान छितकुल से सांगला की ओर आ रहे भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल (आईटीबीपी) के चार वाहनों में सवार जवान पत्थरों की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। हालांकि, वाहनों को आंशिक नुकसान हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी ने कटा दी नाक! अवैध संबंधों से परेशान पति ने नहर में छलांग लगाकर दी जान

बताया गया कि घटना के वक्त 40 मजदूरों, सांगला पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने भी भागकर जान बचाई। वहीं, भूस्खलन की सूचना मिलते ही सांगला से तहसीलदार जयचंद धीमान, सांगला थाने से एएसआई सुशील कायथ टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। धीमान ने सांगला वैली के लोगों से आह्वान किया है कि बटसेरी के नजदीक सड़क पर रात के समय आवाजाही न करें। उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए हैं कि काम के दौरान उक्त स्थान पर भीड़ जमा न होने दें। 

Post a Comment

0 Comments