हिमाचल BJP में बड़ी फूट: एक साथ 18 पदाधिकारियों ने दे दिया इस्तीफ़ा- पढ़ें रिपोर्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल BJP में बड़ी फूट: एक साथ 18 पदाधिकारियों ने दे दिया इस्तीफ़ा- पढ़ें रिपोर्ट


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित शिलाई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कफोटा क्षेत्र की एक दर्जन पंचायतों से संबंधित भाजपा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने इस्तीफा देकर स्थानीय नेता के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। वहीं, इस पर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा कि पार्टी का यह मसला मिल बैठकर सुलझा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से भागी हिन्दू लड़की निकाह कर बनी शाजिया, अब बोली- हिंदू धर्म में लौटना है

मिली जानकारी के अनुसार कफोटा क्षेत्र की एक दर्जन पंचायतों में विकास खंड कार्यालय कफोटा में नहीं मिलने की नाराजगी है तो टिंबी जोन में उपतहसील नहीं मिलने का मलाल। लगभग 18 पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के एक साथ हुए इस्तीफे से भाजपा में खलबली मच गई है। शिलाई मंडल अध्यक्ष को भेजे इस्तीफे की प्रतियां राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप और जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता को भी नामित की गई हैं।

इस्तीफ़ा देने वालों में ये प्रमुख चेहरे हैं शामिल 

इस्तीफा देने वालों में मुख्य रूप से राजेंद्र सिंह पूर्व वाइस चेयरमैन शिलाई और प्रदेश सदस्य भाजपा, धनवीर सिंह उपाध्यक्ष शिलाई मंडल, राजेंद्र चौहान सदस्य 20 सूत्रीय कार्यक्रम सिरमौर, बलवीर सिंह चौहान पूर्व वाइस चेयरमैन बीडीसी शिलाई, प्रदीप कुमार भाजपा युवा मोर्चा, चतर सिंह बूथ अध्यक्ष बमराड़, दलीप सिंह बमराड़ और कुलदीप शर्मा मीडिया प्रभारी शिलाई भाजपा समेत 18 लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: चीफ सेक्रेटरी बनते ही एक्शन में आए रामसुभग सिंह: एक झटके में बदल दी चार HAS अधिकारी

बताया जा रहा है कि टिंबी जोन की तीन पंचायतों की बैठक में निर्णय लिया गया कि क्षेत्र की विकास के मामले में अनदेखी हो रही है जिससे पदाधिकारी आहत हैं। इसलिए वह अपने पदों से इस्तीफा दे रहे हैं। हालांकि वह पार्टी में बने रहेंगे। वहीं, बताया यह जा रहा है कि यह भाजपा पदाधिकारी स्थानीय नेतृत्व से खुश नहीं है। लगातार कार्यकर्ताओं की अनदेखी और विकास के मामले में टिंबी क्षेत्र की हो रही अनदेखी से रुष्ट होकर सभी ने सामूहिक निर्णय लेकर टिंबी जोन की बैठक में लिया।

Post a Comment

0 Comments