CM जयराम ठाकुर का बड़ा बयान- कोरोना के मामले बढ़े तो पाबंदियों को रहें तैयार, जानें डीटेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

CM जयराम ठाकुर का बड़ा बयान- कोरोना के मामले बढ़े तो पाबंदियों को रहें तैयार, जानें डीटेल


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कहर को काफी हद तक काबू में किए जाने के बाद अब के बार फिर सूबे में कोरोना महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि दर्ज की गई है।, इस सब के बीच प्रदेश सरकार की तरफ से इस महामारी के प्रसार पर लगाम लगाने के लिए कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज प्रदेश के मंडी लिए स्थित सेरी मंच पर आयोजित राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान सूबे के सीएम ने एक बड़ा बयान दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड्ड में नहाने गया चार वर्षीय बच्चा पानी में बहा- दो बच्चे और भी डूबे थे लेकिन बचा लिया गया

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना को लेकर भी लोगों को सचेत कर गए। सेरी मंच से अपने संबोधन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल की जनता से कहा कि कोविड के हालात को ध्यान में रखकर सावधान रहें। वह आपके और आपके परिवार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। अगर आने वाले समय में कोविड की स्थिति गंभीर होती है तो कुछ पाबंदियों की बात की जा सकती है। इसके लिए वह सबका सहयोग चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में हुए घोटाले के बाद सख्त हुआ केंद्र: नहीं दे रहा बजट- छात्रों को बड़ा नुकसान

उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन में हिमाचल बाकी राज्यों से अव्वल है। उन्होंने कोरोना वारियर्स और फ्रंट लाइन वर्कर्स का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही हिमाचल 18 प्लस वैक्सीनेशन में बाकी राज्यों से आगे निकलेगा। जयराम ठाकुर ने कोरोना करे चलते जान गंवाने वालों को भी याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ