CM जयराम की खरी बात: नई बंदिशों के लिए तैयार रहे हिमाचल, कैबिनेट में फैसले के संकेत!

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM जयराम की खरी बात: नई बंदिशों के लिए तैयार रहे हिमाचल, कैबिनेट में फैसले के संकेत!


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर का कहर थमने के बाद सूबे में एक बार फिर से इस गंभीर महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा देखने को मिला है। 

अब प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के इन मामलों ने प्रदेश सरकार के माथे पर भी चिंता की लकीरें खींच दी हैं। इसी के चलते प्रदेश सरकार द्वारा कई तरह के प्रतिबन्ध लगाए जा रहे हैं। इस सब के बीच आगामी 24 अगस्त को सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठा भी बुला ली गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: तेज रफ़्तार में दौड़ रही कार मोड़ पर हुई अनियंत्रित- बीच सड़क पर पलटी, एक की गई जान

इस बैठक को लेकर यह माना जा रहा है प्रदेश सरकार इस बैठक में कोरोना संक्रमण कि चेन को तोड़ने के लिए सूबे में पाबंदियां लगाने जैसे फैसले ले सकती है। इस सब के बीच आज प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर का एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस बात के स्पष्ट तौर पर संकेत दे दिए हैं कि सूबे में कोरोना की रफ़्तार को देखते हुए प्रदेश सरकार पाबंदियां लगाने का ऐलान कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज एक और पिकअप खाई में समाई: टमाटर लादकर जा रहे थे दो लोग- 70 फीट नीचे गिरी

राज्य सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य में तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है, जो कि चिंता का विषय है । यही नहीं, राज्य के जनजातीय इलाके जहां न के बराबर मामले सामने आते थे, आज वहां भी तेजी से केस बढ़ रहे हैं । लिहाजा परिस्थितियों पर सरकार की नजर है, जिसके बाद अब कोरोना बंदिशों को कड़ाई से लागू करने का वक्त आ गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: RD के नाम पर हर माह किस्त लेने वाली महिला एजेंट ने लगा दिया 90 हजार का चूना

सीएम ने कहा है कि हिमाचल के लोग नई बंदिशों के लिए तैयार रहें। सीएम जयराम ने कहा कि इस मामले पर 24 अगस्त की कैबिनेट बैठक में फैसला लिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सामाजिक समारोहों पर पाबंदियां लगाने पर भी कैबिनेट की बैठक में विचार किया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments