CM जयराम ने दिखाई झंडी और 150 मीटर की दूरी पर ही बुझ गई फायर ब्रिगेड की गाड़ी

Ticker

6/recent/ticker-posts

CM जयराम ने दिखाई झंडी और 150 मीटर की दूरी पर ही बुझ गई फायर ब्रिगेड की गाड़ी


शिमला।
हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा हाल के कुछ दिनों में सूबे की पुलिस और उससे जुड़े विभागों की संसाधनों की बड़ी खेप मुहैया कराई गई है। इसी कड़ी में बीते कल सूबे के 17 अग्निशमन केंद्रों, उपकेंद्रों और चौकियों को नए वाहन मुहैया कराए गए। सीएम जयराम ठाकुर द्वारा इन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अचानक से छूटा बाइक का नियंत्रण- पेड़ से जा टकराई, अस्पताल ले गए पर नहीं बचा युवक

इस दौरान जहां सभी वाहन अपने-अपने गंतव्य को बढ़ गए लेकिन उस वक्त मौके पर अजीबो गरीब स्थित बन गई जब रवानगी के बाद एक वाहन 150 मीटर की दूरी पर सीएम के सरकारी आवास के पास ही अचानक से हांफ कर बंद हो गया। अब पहले ही दिन वाहन में खराबी आ जाने की वजह से प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लग गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पति को खाना देने कमरे में गई नई नवेली दुल्हन, वो पहले ही जहर निगल कर पड़ा था

मिली जानकारी के मुताबिक़ गाड़ी की क्लच प्लेट खराब हो जाने की वजह से वह बीच सड़क पर ही बंद हो गई थी। हालांकि, इसके बाद मौके पर ही एक मकैनिक को बुलाकर वाहन को सही कराया गया। बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर ने 17 वाहनों को हरी झंडी देकर प्रदेश के विभिन्न भागों में स्थिति अग्निशमन केंद्रों और उपअग्निशमन केंद्रों के लिए अग्निशमन सेवाएं विभाग के 17 अग्निशमन वाहनों को रवाना किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो साल का इंतज़ार ख़त्म- यहां जानें 19 हजार मेधावियों को कब मिलेगा लैपटॉप

इस दौरान सीएम जयराम ने कहा कि जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले तीन सालों के दौरान अग्निशमन वाहनों एवं अन्य उपकरणों की खरीद के लिए 21.26 करोड़ रूपए तथा अग्निशमन विभाग के विभिन्न भवनों के निर्माण के लिए 17.46 करोड़ रूपए व्यय किए हैं। उन्होंने कहा कि इससे प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर अग्निशमन सेवाएं उपलब्ध होंगी। 

Post a Comment

0 Comments