हिमाचल के इस जिले में अनर्थ हो जाता: लटक गई सवारियों से भरी बस- आगे थी 300 मीटर खाई

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल के इस जिले में अनर्थ हो जाता: लटक गई सवारियों से भरी बस- आगे थी 300 मीटर खाई


सिरमौर ।
हिमाचल प्रदेश के लोगों ने बीते कुछ दिनों के भीतर हादसों और प्राकृतिक आपदाओं के ऐसे दंश झेले हैं, जिन्हें भूलना मुमकिन नहीं है। इसी कड़ी में सूबे के सिरमौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक बेहद ही बड़ा हादसा होते होते रह गया। यहां आज दोपहर के वक्त पांवटा साहिब से गत्ताधार रूट पर निकली एक निजी बोहराड़ के नजदीक बड़े हादसे का शिकार होते होते बच गई। 

यह भी पढ़ें: वरुण को एक करोड़ का इनाम और SP की नौकरी भी, बोले- टोक्‍यो से लौट आऊंगा डलहौजी

बताया गया की बस का पट्टा टूट जाने के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया। शुरूआती जांच के मुताबिक जिस जगह पर बस लटकी, वहां से नीचे लगभग 300 मीटर गहरी खाई है। मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही बस कफोटा से 10 किलोमीटर आगे उतराई में पहुंची इस दौरान यह हादसा पेश आया। बस में सवार यात्रियों का कहना है कि ड्राइवर ने सूझबूझ व साहस से ब्रेक लगा दी। बस में बैठी सवारियों की सांसे अटक गई, क्योंकि बस से नीचे उतरना भी खतरनाक था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में घर बनाना हुआ और महंगा: रेत-सीमेंट, सरिया, लेबर हर चीज के दाम बढ़े; यहां देखें

ऐसा बताया जा रहा है कि बड़ी मुश्किल से बस के टायर के नीचे ओट लगाकर चालक को ड्राइविंग सीट से नीचे उतारा गया। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर द्वारा इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया गया कि ड्राइवर व कंडक्टर समेत तमाम सवारियां सुरक्षित हैं। उन्होंने भी यह बात मानी कि बस अगर खाई में गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Post a Comment

0 Comments