हिमाचली किशोरी को दिल्ली भगा ले गया था युवक- पुलिस पकड़ लाई, कराया जा रहा मेडिकल

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचली किशोरी को दिल्ली भगा ले गया था युवक- पुलिस पकड़ लाई, कराया जा रहा मेडिकल


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित सिद्धपुरघाड़ की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी जो कि 15 जुलाई से लापता चल रही थी अब उसे ढूंढ निकाला गया है। जिले की जवाली पुलिस ने लड़की को दिल्ली से एक जनक नामक युवक के पास से बरामद किया है। बता दें कि किशोरी के पिता ने इस मामले को लेकर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि उनकी बेटी 14 जुलाई को गंगथ अपनी मौसी के घर जाने के लिए निकली थी, लेकिन शाम तक मौसी के घर नहीं पहुंची। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल/ किन्नौर भूस्खलन: आज 6 लोगों की देह मिली- संख्या 23 हुई, चेनाब का बहाव हुआ सामान्य

इसके बाद घरवालों ने सभी परिचितों से फोन पर पूछा, लेकिन बेटी का कोई पता नहीं चला। पिता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में इस बात का अनुमान जताया गया था किकोई अंजान व्यक्ति उसकी नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया है। ऐसे में शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा एक टीम बनाकर लड़की की तलाश शुरू कर दी गई थी। मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को नाबालिग लड़की के तमिलनाडु में होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस ने तमिलनाडु में दबिश दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मोहम्मद साहिल के नाम पर थी गाड़ी- लिखा था न्यायाधीश, सब निकला नकली- पुलिस ने पकड़ा

तमिलनाडु पहुंचने पर पुलिस को पता चला कि आरोपी लड़का वहां से नाबालिग लड़की को लेकर कहीं अन्यत्र चला गया था। सूचना मिलने पर ज्वाली पुलिस टीम वापिस दिल्ली पहुंची तथा वहां से नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी लड़के जनक को धर दबोचा है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने जनक के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ