हिमाचल: 19 साल के युवक को प्यास बुझाना पड़ा महंगा, करंट के जोरदार झटके से छिन गई जिंदगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 19 साल के युवक को प्यास बुझाना पड़ा महंगा, करंट के जोरदार झटके से छिन गई जिंदगी


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां पर पानी की स्कीम से पानी पीना एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ, बताया गया कि पानी पीने के दौरान करंट लगने से एक युवक की जान चली गई, मृतक युवक की उम्र 19 साल बताई जा रही है। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा थाना डमटाल के तहत बाड़ी खड्ड में पेश आया। इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचली सैनिक का हृदयघात से हुआ निधन: राजकीय सम्मान के बाद बेटी ने दी पिता को मुखाग्नि

वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन भी शुरू कर दी गई है। डमटाल थाना प्रभारी अशोक रतन की टीम ने बताया कि शुरुआती जानकारी के अनुसार वॉटर सप्लाई स्कीम के समीप युवक गिरा हुआ था। घटनास्थल के पास मौजूद पानी की स्कीम के नजदीक लगे ट्रांसफार्मर में अचानक शार्ट सर्किट होने के कारण जोरदार धमाका हुआ। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में गज़ब खेल: जनवरी में ही भर दिया था पिछले साल का चालान, कोर्ट ने फिर भी भेज समन

इसी बीच ट्रांसफार्मर के नीचे पानी की स्कीम से पानी पी रहा 19 वर्षीय राहुल यादव पुत्र शाम लाल जिला सोनिपुर (असम) अचानक नीचे गिर गया। निर्मल सिंह ने बताया कि वो तुरंत ही युवक के पास पहुंचा। फ़ौरन ही पानी से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक राहुल की मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments