हिमाचलः अस्पताल के महिला वार्ड में घुस रहा था शख्स- रोका गया तो तोड़-फोड़ कर मचाया उत्पात

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः अस्पताल के महिला वार्ड में घुस रहा था शख्स- रोका गया तो तोड़-फोड़ कर मचाया उत्पात


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कागंड़ा जिले से एक हैरान करने वाला सामने आया है। जहां जिले स्थित सिविल अस्पताल नूरपुर में एक व्यक्ति पहले तो अस्पताल में पहुंचा उसके बाद महिला वार्ड में जबरदस्ती घुसने की कोशिश करने लगा। 

यह देखकर वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोका तो उक्त शख्स ने तैश में आकर अस्पताल में लगे शीशे को तोड़ दिया। इतना सब करने के बाद भी आरोपी शख्स बाज नहीं आया तो उसने अस्पताल परिसर में खूब हंगामा किया। 

यह भी पढ़ें: जब चाहो तब मिलेगा LPG सिलेंडर: पर देना होगा इतने रूपए तक चार्ज, बुकिंग से पहले जानिए नियम

जिसकी सूचना अस्पताल प्रशासन ने पुलिस स्टेशन नूरपुर में दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त शख्स को हिरासत में ले लिया है। आरोपी शख्स की पहचान काली राम के तौर पर हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार को काली राम नूरपुर अस्पताल आया और वहां स्थित महिला वार्ड में जाने की कोशिश करने लगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पर्यटक तो नहीं तस्कर जरूर आ रहे: 30 वर्षीय के पास से लाखों का चिट्टा पकडाया

जब उसे महिला वार्ड में जाने से रोका गया तो उसने गुस्से में आकर अस्पताल में लगे शीशे को तोड़ दिया। वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले आरोपी काली राम के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments