हिमाचल: चढ़ाई से बैक हो रही पिकअप को रोक रहा था सेब ठेकदार, उसी के नीचे दबा- दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: चढ़ाई से बैक हो रही पिकअप को रोक रहा था सेब ठेकदार, उसी के नीचे दबा- दुखद निधन


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। ताजा हादसा प्रदेश की राजधानी शिमला के उपरी क्षेत्र देहा में पलाई कैंची से रिपोर्ट किया गया। यहां हुए इस दर्दनाक हादसे में सेब ढुलाई के ठेकेदार की दर्दनाक मौत हो गई। सेब ठेकेदार का नाम सुशील (38) था, जो कि कोटखाई का निवासी बताया जा रहा है। बतौर रिपोर्ट्स, जान गंवाने वाला शख्स पिकअप किराए पर बुक कर सेब को पलाई से ढली ले जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज भी भिड़ी बस: ट्रक का फेल हुआ ब्रेक टकरा गया- 20 पहुंचे अस्पताल

इस दौरान पिकअप में 100 पेटी सेब लोड किए गए थे। वहीं, सेब ठेकेदार सुशील पिकअप के पीछे अपनी कार में सवार होकर आ रहा था। वहीं, सेब से लदी पिकअप को मंडी जिले का कोटली निवासी हेमराज चला रहा था। इसी बीच रात साढ़े 12 बजे के करीब पिकअप चढ़ाई पर आगे जाने के दौरान अचानक से बैक होने लगी। ऐसा होता देख सुशील अपनी कार से उतरा और बैक होती पिकअप को रोकने के लिए पिछले टायर पर पत्थरों को लगाकर उन्हें रोकने की कोशिश करने लगा। 

यह भी पढ़ें: जॉब अलर्ट: हिमाचल में 1257 विभिन्न पदों पर हो रही है भर्ती, यहां जानें आवेदन की लास्ट डेट

इसी बीच अनियंत्रित पिकअप ने अपना संतुलन खो दिया और वह पलट गई। जिसकी चपेट में सुशील भी आया और वह बुरी तरह से चोटिल हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए ठियोग सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। यहां सेब ठेकेदार ना निधन हो गया। जिसकी सूचना पाक मौके पर आई पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मोर्टम के लिए भेज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: रिटायर पुलिसवाले का बेटा 6 दोस्तों के साथ बेचता था चिट्टा, नशा और तोलने वाली मशीन बरामद

पिकअप चालक इस हादसे में चोटिल नहीं हुआ है। देहा पुलिस ने इस दुर्घटना को लेकर आईपीसी की धाराओं 279 व 304 ए में मामला दर्ज किया। जांच अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Post a Comment

0 Comments