हिमाचल उपचुनाव: डेट से पहले ही BJP के इस प्रत्याशी का नाम फ़ाइनल, सरकारी कागज से खुलासा!

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल उपचुनाव: डेट से पहले ही BJP के इस प्रत्याशी का नाम फ़ाइनल, सरकारी कागज से खुलासा!


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश की चार सीटों पर उपचुनाव का आयोजन किया जाना है। इसमें से एक सीट कांगड़ा जिले के अंतर्गत आती फतेहपुर विधानसभा सीट भी है। सूबे में चुनाव की तारीकों का ऐलान होने से पहले ही फतेहपुर सीट से बीजेपी के होने वाले कैंडिडेट का नाम सामने आ गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बिगड़े हुए मौसम के बीच अलर्ट: 2 दिन भारी बारिश, खड्ड-नदियों का तेज हो जाएगा बहाव

बताया जा रहा है कि कृपाल परमार को फतेहपुर में होने वाले उपचुनाव में बीजेपी की तरफ से कैंडिडेट बनाया जाएगा। हालांकि, अभी तक भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस सम्बन्ध में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। इस पूरी बात का खुलासा एक सरकारी कागज़ से हो सका है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: रक्षा बंधन पर घर आए पशु चिकित्सक को आया हार्ट अटैक, दो बहनों का भाई नहीं बचा

ये कागज़ हिमाचल प्रदेश में वन मंत्री का प्रभार संभाल रहे राकेश पठानिया के कार्यालय से जारी हुआ है, जिसमें कृपाल परमार को फतेहपुर से बीजेपी कैंडिडेट दर्शाया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, वन मंत्री पठानिया के 23 अगस्त के टूअर प्रोग्राम में जिनके नाम दर्शाए गए हैं, उसमें 12वें नंबर पर कृपाल परमार का नाम भी हैं। इसी लिस्ट में कृपाल के नाम के आगे उन्हें फतेहपुर से बीजेपी कैंडिडेट के तौर पर दर्शाया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो युवकों की कार गहरी खाई में समाई- एक ने गंवाई जान, दूसरा अस्पताल ले जाया गया

बता दें कि पठानिया का ये टूअर प्रोग्राम भी फतेहपुर के लिए ही है। इस कागज़ को उनके प्राइवेट सेकेट्ररी के हस्ताक्षरों से 17 अगस्त को जारी किया गया है। अब ऐसे में इस कागज़ को देख्कार्ट तो यही लगता है कि कृपाल को बीजेपी ने तो नहीं सरकार के एक कागज ने कैंडिडेट जरूर बना दिया है। अब आगे देखते हैं कि इस सम्बन्ध में पार्टी की तरफ से आधिकारिक ऐलान कब किया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments