हिमाचल: मोहम्मद साहिल के नाम पर थी गाड़ी- लिखा था न्यायाधीश, सब निकला नकली- पुलिस ने पकड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: मोहम्मद साहिल के नाम पर थी गाड़ी- लिखा था न्यायाधीश, सब निकला नकली- पुलिस ने पकड़ा


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से आज एक बड़ा आजेबोगारीब मामला रिपोर्ट किया गया। जहां देवभूमि में दाखिल होकर फर्जी तरीके से रौब झाड़ना एक अमीर बापके बेटे को भारी पड़ गया। पुलिस द्वारा पकड़ी गई इस लग्जरी कार (UP21BP-8786) पर नंबर प्लेट की जगह 'न्यायाधीश' लिखा हुआ था। वहीं, जब वाहन को रोका गया तो गाड़ी में कोई भी न्यायधीश नहीं था। नितिन भारद्वाज नाम का व्यक्ति द्वारा चलाई जा रही यह गाड़ी उत्तर प्रदेश के रहने वाले मोहम्मद साहिल के नाम पर पंजीकृत थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के युवाओं को नौकरी का मौका: सैलरी मिलेगी- 19400, यहां पढ़ें पूरी डीटेल

फिर क्या था सोलन जिले की बद्दी पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया के तहत 1500 रुपए का जुर्माना वसूला। इसके साथ ही साथ वीडियोग्राफी की गवाही में वाहन से रेड लाइट व न्यायधीश की लिखी प्लेट को उतारा दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पर्यटक अपनी लग्जरी कार लेकर हिमाचल में दाखिल हुआ। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल/ किन्नौर भूस्खलन: आज 6 लोगों की देह मिली- संख्या 23 हुई, चेनाब का बहाव हुआ सामान्य

नेशनल हाईवे 21 पर तैनात हिमाचल पुलिस ने जांच पड़ताल के लिए कार रुकवाई। लेकिन आरोपी युवक पुलिस के सामने रुतबे का रौब झाड़ने लगा। कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला कि युवक का नाम नितिन भारद्वाज है। इसके बाद पुलिस ने जब जांच की तो सबकुछ नकली पाया गया और उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई भी की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ