हिमाचल: शराबी नेपाली ने तवे और सरिये से पीटकर ले ली जान, फिर बच्चे-पत्नी संग भाग गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: शराबी नेपाली ने तवे और सरिये से पीटकर ले ली जान, फिर बच्चे-पत्नी संग भाग गया


कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में बीते कुछ वक्त से हत्या जैसी क्रूर हिंसात्मक वारदातों की संख्या में काफी इजाफा देखने को मिला है। इसी कड़ी में प्रदेश के कुल्लू जिले से एक नया मामला रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक व्यक्ति ने शराब के नशे में चूर होकर दूसरे शख्स की सरिये से पीट-पीट कर ह्त्या कर दी। यह मामला जिले के की गड़सा घाटी में देर रात के वक्त पेश आया। मिली जानकारी के अनुसार ह्त्या करने वाला शख्स नेपाल का निवासी बताया जा रहा है। जबकि मृतक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: राशन डिपो में सरसों तेल के बाद अब रिफाइंड ऑइल की कीमत भी होगी कम!

वहीं, इस मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के बाद से नेपाली अपने बेटे और बेटी को साथ लेकर मौके से फरार हो गया है। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी ने ह्त्या के बाद नेपाली खड़ग बहादुर ने अपने कमरे में आकर अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट की। इसमें नेपाली की पत्नी भी बुरी तरह से घायल हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के वीर सपूत ने ढेर किया था 6 लाख का ईनामी आतंकी: मिलेगा 'पुलिस मैडल फॉर गैलेंट्री' और...

पुलिस द्वारा इस मामले के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि आरोपी नेपाली खड़ग सिंह अपने परिवार के साथ खणी गांव में रहता है। बीती देर रात आरोपी नशे में पड़ोस में उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो मजदूरों के कमरे में चला गया। इसी बीच इन तीनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके चलते नेपाली ने एक मजदूर के सिर पर पहले रोटी बनाने के तवे से हमला किया और उसके बाद नेपाली ने सरिये से हमला किया, जिससे उत्तर प्रदेश के रहने वाले राम चंद्र की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: जहां के बंदे ने 'ऑनलाइन लड़कीबाजी' कर खराब किया था IPS मोहित चावला का नाम, वहीं बने SP

बीती देर रात एक नेपाली ने शराब के नशे में बिहारी मजदूर को मार डाला।  बताया जा रहा है कि बीती रात को खड़ग सिंह शराब के नशे में पड़ोस में उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो मजदूरों के कमरे में चला गया। इसी बीच इन तीनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके चलते नेपाली ने एक मजदूर के सिर पर पहले रोटी बनाने के तवे से हमला किया और उसके बाद नेपाली ने सरिये से हमला किया, जिससे उत्तर प्रदेश के रहने वाले राम चंद्र की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में फिर हुआ तबादला: सात HAS अधिकारियों को इधर-उधर किया, देखें लिस्ट

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर आई पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर सभी साक्ष्य एकत्र किए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू लाया गया। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

Post a Comment

0 Comments