हिमाचल: फौजी की पत्नी पंखे से झूली, सिक्किम में है पति की पोस्टिंग- गर्भपात के बाद से था तनाव

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: फौजी की पत्नी पंखे से झूली, सिक्किम में है पति की पोस्टिंग- गर्भपात के बाद से था तनाव


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में ताजा मामला सूबे के कांगड़ा जिले के अंतर्गत आते पालपुर से सामने आया है। जहां पर फ़ौज में तैनात एक जवान की पत्नी फंदा लगाकार अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बताया गया कि दोनों का विवाह आज से तीन साल पहले हुआ था। वहीं इन तीन सालों में एक तो उसे संतान का सुख नहीं नसीब हो सका था। तो वहीं दूसरी तरफ हाल ही में हुए गर्भपात के बाद से वो तनाव में चली गई थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में प्रकृति का इंसाफ! रात को अवैध खनन पड़ा भारी, दरक गई पहाड़ी- दो दबे एक की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला के फौजी पति की पोस्टिंग सिक्किम में है। बतौर रिपोर्ट्स, यह मामला पालमपुर स्थित भवारना पुलिस थाने के तहत पुन्नर के निकट गुजरेहड़ा से सामने आया है। वहीं, महिला के फंदा लगाने की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच भी शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शराबी नेपाली ने तवे और सरिये से पीटकर ले ली जान, फिर बच्चे-पत्नी संग भाग गया

पुलिस द्वारा इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार किस वजह से महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया है। जान गंवाने वाली महिला कि उम्र मात्र 25 वर्ष थी। पति की तैनाती दूर होने की वजह से वह अपने सास ससुर के साथ रहती थी। महिला का मायका मस्सल में है। मृतक महिला के ससुर सेना के कैप्टन पद से रिटायर। वहीं, घटना की सूचना मृतक महिला के पति को भी दे दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 30 तक स्कूल बंद: CM ने कहा- सामाजिक समारोह, विवाह समारोह, दावतें बढ़ा रहे कोरोना

खबर लिखे जाने तक सामने आई जानकारी के अनुसार फ्लाइट के ना मिलने के कारण पति के यहां पहुंचने में अभी वक्त लग सकता है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मायका पक्ष के लोग महिला के ससुराल पहुंच गए, जिसके बाद मौके पर माहौल तनावपूर्ण भी हो गया था। थाना प्रभारी संजीव गौतम ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पंचनामे के बाद शव स्वजनों को सौंपा जाएगा। मृतका का अंतिम संस्कार पुलिस के पहरे में होगा। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

Post a Comment

0 Comments