हिमाचल: लाखों की हेरोइन के साथ अरेस्ट हुई युवती, दो साथी युवक भी पकड़े गए

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: लाखों की हेरोइन के साथ अरेस्ट हुई युवती, दो साथी युवक भी पकड़े गए


कुल्लूः
हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के कुल्लू जिले से सामने आया है। जहां पुलिस की एक विशेष टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए जिले के शीशामटी में गश्त के दौरान एक युवती व दो युवकों के पास से 117 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस द्वारा आरोपी तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल वायरल वीडियो: डिपो में मिल रहे प्लास्टिक वाले चावल- पानी में रहे तैर!

वहीं, पुलिस इस बात का पता लगाने में लगी हुई है कि आरोपी तस्कर नशे की ये खेप कहां से लाए थे और कहां ले जा रहे थे। आरोपी तस्करों की पहचान  22 वर्षीय सुष्मिता पुत्री उमर मगर अमर बहादुर निवासी छबि चिराग मालवीया नगर नई दिल्ली दक्षिण, 41 वर्षीय विकास हुड्डा पुत्र मोहिन्द्र सिंह हुड्डा निवासी गांव व डा0 खरखोल तह0 व जिला सोनीपत हरियाणा, 31 वर्षीय विक्रम दाहिया पुत्र सतवीर सिंह निवासी गांव व डा0 हलालपुर जिला सोनीपत तह0 खरखोडा हरियाणा के तौर पर हुई है।  

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जमीन के टुकड़े के लिए गांव में चली गोलियां, हालत गंभीर PGI रेफर

मिली जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को दिन के समय विशेष अन्वेषण शाखा की टीम शीशामाटी में गश्त पर थी। इस दौरान टीम को ये सूचना मिली की नशा तस्कर नशे की बड़ी खेप के साथ क्षेत्र में दाखिल होने वाले हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम क्षेत्र में आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के राशनकार्ड होल्डर्स को थोड़ी राहत: इस महीने से एक्स्ट्रा आटा देने का हुआ फैसला

इस दौरान आरोपी भी अपनी गाड़ी में मौके पर आ पहुंचे। जहां पुलिस ने उन्हें चेकिंग के लिए रोका इस दौरान वो पुलिस को देख कर घबरा गए। जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर जब कार की तलाशी ली तो उन्होंने आरोपियों के पास से 117 ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने आरोपी तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments