हिमाचल के सरकारी कर्मियों को मिलेगी राहत! कल स्वतंत्रता दिवस पर CM कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल के सरकारी कर्मियों को मिलेगी राहत! कल स्वतंत्रता दिवस पर CM कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान


शिमला/मंडी।
कल 15 अगस्त को यानी स्वतंत्रता दिवस पर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर प्रदेश के ढाई लाख सरकारी कर्मचारियों और सवा लाख पेंशनरों को एक बड़ी राहत दे सकते हैं। दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से इस बात का दावा किया जा रहा है कि सीएम जयराम ठाकुर सरकारी कर्मचारियों और पेंशनरों के लिए महंगाई भत्ते (डीए) की लंबित किस्त जारी करने का एलान कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से लुढ़क कर 200 मीटर खाई में गिरी कार, राजस्व विभाग के कर्मी समेत दो थे सवार

गौरतलब है कि कोविडकाल में किस्तें फ्रीज करने की वजह से महंगाई भत्ता एक जनवरी 2020 से 1 जुलाई 2021 तक लंबित है। वहीं, जयराम मंडी में राज्य स्तरीय समारोह की अध्यक्षता करते हुए 11:00 बजे सेरी मंच पर ध्वजारोहण करेंगे। खालिस्तानी समर्थकों की धमकियों के बीच 500 पुलिस जवान सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा संभालेंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 50 वर्षीय महिला को स्कूटी ने मारी थी टक्कर, 6 दिन बाद छिन गई जिंदगी

शहर व कार्यक्रम स्थल की सीसीटीवी कैमरा से निगरानी की जा रही है। समारोह स्थल पर किसी को भी थैले के साथ एंट्री नहीं मिलेगी। कार्यक्रम समाप्त होने तक बाहर से आने वाले वाहन शहर में प्रवेश नहीं कर पाएंगे। 11:00 बजे ध्वजारोहण के बाद परेड का निरीक्षण और 11:10 बजे मार्च पास्ट होगा। इसके बाद राज्य स्तरीय पुरस्कार वितरण समारोह और मुख्यमंत्री का संबोधन होगा।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ