हिमाचल: जंगल में मिला बच्ची का सिर, ढारे से उठा ले गया था आदमखोर तेंदुआ

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: जंगल में मिला बच्ची का सिर, ढारे से उठा ले गया था आदमखोर तेंदुआ


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक बेहद ही दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां जिले के न्यू शिमला के अंतर्गत आते कनलोग में एक तेंदुआ 5 साल की बच्ची को घर से उठा कर ले गया। जिसकी सूचना वन विभाग व क्षेत्र के सदर थाना में दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद विभाग की टीम व पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद से ही टीम द्वारा बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पंखे की कुंडी से झूल गई 14 साल की लड़की- भाभी ने देखा तो उड़े होश

इसी कड़ी में आ रही ताजा अपडेट के अनुसार आज सुबह ही बच्ची के शव को घर से थोड़ी ही दूरी पर बरामद किया गया है। देर रात वन्यजीव विभाग को लड़की के कुछ कपड़े मिले थे। कुछ एक जगह से खून के धब्बे भी मिले थे। शुक्रवार सुबह फिर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान बच्ची का सिर मिला है। कनलोग की पार्षद बृज सूध ने बताया कि साथ लगते जंगल से बच्ची का सिर बरामद किया गया है।


यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड्ड में बहा 7 वर्षीय मानसिक दिव्यांग घर से सौ मीटर दूर ही मिला, पानी की तरफ होता था आकर्षित

इसके साथ ही पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि यह घटना बीते कल शाम के समय पेश आई। जहां कनलोग इलाके के होंडा शोरूम के निकट स्थित ढारे में रह रहे झारखंड के मजदूर की बच्ची को तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया। पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की आगामी जांच अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments