हिमाचल: शराब पीकर बेटी के पास जा रहे थे पति-पत्नी, नदी के बहाव में बह गई महिला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: शराब पीकर बेटी के पास जा रहे थे पति-पत्नी, नदी के बहाव में बह गई महिला


शिमला
। हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार रात से ही बारिश का दौर जारी है। इस सब के बीच शिमला जिले के अंतर्गत आते रोहड़ू से करीब 8 किलोमीटर दूर पटसारी पुल के पास एक नेपाली मूल की महिला पब्बर नदी में गिर गई। पुलिस तथा महिला के पति व अन्य परिजनों ने पब्बर नदी में उसकी काफी खोज की परंतु अभी तक महिला का शव बरामद नहीं हो पाया है। बताया गया कि महिला ने अपने पति के साथ शराब के नशे में थी। 

स्थानीय लोगों के बयान के बाद हुआ बड़ा खुलासा 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक महिला का कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं, इस मामले में बड़ा खुलासा तब हुआ जब मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि गगन बहादुर व उसकी पत्नी बुद्धिसरा (50) ने शराब का सेवन किया था तथा दोनों रात्रि 10।30 बजे नशे की हालत में पटसारी पुल के पास रास्ते में सोए हुए थे। 

यह भी पढ़ें: एक दिन और HRTC की तीन बसों पर मंडराए संकट के बदल: दो जगह चालक बने जीवन रक्षक

रात को जब दोनों का नशा कम हुआ तो दोनों साथ ही लगते गांव सदौर में रहने वाली उनकी लड़की के डेरे की तरफ चलने लगे, जैसे ही वह 5-6 कदम आगे निकले तो अंधेरा होने के कारण गगन बहादुर की पत्नी बुद्धिसरा का पांव फिसल गया तथा वह नीचे पब्बर नदी में गिर गई। हादसा उस समय हुआ जब महिला अपने पति के साथ घर की ओर जा रही थी। इसी बीच महिला का पांव फिसल गया और वह नदी में गिर गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के ट्रक ड्राइवर ने टाला आतंकी हमला: सेना को दी थी आतंकवादी की सूचना

इसके बाद पति उसकी तलाश नदी के दोनों ओर की, मगर उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद उन्होंने इस बारे में बेटी शर्मिला को संदौर जाकर सूचना दी। सभी लोग मिलकर महिला की तलाश की मगर उसके बारे में कोई सुराग नहीं चला है। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस थाना रोहडू़ में दी गई है। डीएसपी रोहडू चमन लाल ने बताया कि महिला की तलाश नदी के किनारों पर की जा रही है। मगर अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Post a Comment

0 Comments