हिमाचल: स्कूटी सवार मामा-भांजे को रौंदकर भागा ट्रक, दोनों की गई जान- पकड़ा गया ड्राइवर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: स्कूटी सवार मामा-भांजे को रौंदकर भागा ट्रक, दोनों की गई जान- पकड़ा गया ड्राइवर


कांगड़ा
। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर पेश आए ताजा सड़क हादसे के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी भवारना संदीप गौतम ने बताया कि द्रंग में एक स्कूटी व ट्रक की भिड़ंत हो गई। वहीं, इस हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। हालांकि, मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी ड्राइवर को नगरोटा बगवां में गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पहाड़ से क्यों निकल रहा था दूध जैसा पदार्थ: पता चल गई वजह- आप भी जानें

वहीं, हादसे के बाद घायल हुए मामा-भांजे को इलाज के लिए अस्पताल ला जाया गया, जिसमें से शुभम (7) निवासी धनेटा की पालमपुर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, बच्चे के मामा की भी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें इलाज के तानद मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। बतौर रिपोर्ट्स, बच्चे के मामा बलदेव सिंह (30) निवासी जदरांगल का टांडा में उपचार के दौरान निधन हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के ट्रक ड्राइवर ने टाला आतंकी हमला: सेना को दी थी आतंकवादी की सूचना

इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ धारा 279, 337, 304-ए व मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 187 के तहत मामला दर्ज किया है और उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाइ जा रही है। वहीं, पुलिस द्वारा मामले की छानबीन भी शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments