हिमाचल: महिला ने जहर निगल कर छोड़ी दुनिया- पति, सास व जेठानी करते थे मारपीट!

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: महिला ने जहर निगल कर छोड़ी दुनिया- पति, सास व जेठानी करते थे मारपीट!


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अत्याचार और अपराध के मामले कहीं से भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, इन अत्याचारों से तंग आकर सूबे में महिलाओं द्वारा आत्महत्या जैसे खौफनाक कदम भी उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के कांगड़ा जिले से सामने आया है, जहां पर पुलिस थाना गगल के अंतर्गत रविवार को 33 वर्षीय महिला ने जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जान दे दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आपदा से घिरे इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके, पढ़ें पूरी डिटेल

बताया गया कि जहर निगलने के बाद महिला को टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भी ले जाया गया था लिकं तबतक काफी देर हो चुकी थी। यहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। बताया गया कि महिला की शादी 2014 में हुई थी। इसके दो बच्चे हैं। एक लड़की छह साल की व बेटा आठ माह का है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में UP पुलिस की गुंडागर्दी: जबरन उठा ले गए इंजीनयर की पत्नी- देखती रही पुलिस

मृतक महिला की पहचान 33 वर्षीय आशा कुमारी पत्नी राकेश कुमार निवासी इच्छी के रूप में की गई है। वहीं, महिला की मौत के बाद मायके पक्ष की महिलाएं व पुरुष टांडा पहुंच गए। उन्‍होंने मृतका ससुराल पक्ष पर पति, सास व जेठानी पर मारपीट का आरोप लगाया है। मौके पर कांगड़ा के डीएसपी सुनील राणा व एसएचओ पुलिस थाना गगल मेहरदीन पुलिस दल सहित पहुंच गए हैं। पुलिस की ओर से उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देने के बाद मायका पक्ष लोग शांत हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आपदा से घिरे इस जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके, पढ़ें पूरी डिटेल

बतौर रिपोर्ट्स, आशा कुमारी का पति राकेश कुमार धर्मशाला में एक होटल में काम करता है। पुलिस द्वारा मृत महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन भी शुरू कर दी गई है। 

Post a Comment

0 Comments