हिमाचल: घर से भागे शादीशुदा महिला और पुरुष ने होटल में निगला जहर- दोनों के हैं 2-2 बच्चे

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: घर से भागे शादीशुदा महिला और पुरुष ने होटल में निगला जहर- दोनों के हैं 2-2 बच्चे

कांगड़ा/ऊना। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से जुड़ा हुआ एक बड़ा ही चकित करने वाला मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित धर्मशाला से रिपोर्ट किया गया है। दरअसल, यहां पर स्थित एक होटल में शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने जहर निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक प्रेमी जोड़ा ऊना जिले का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक था और उसके दो बच्चे भी हैं। अभी करीब 15 दिन पहले उसके घर में दूसरी बेटी हुई है। बताया जा रहा है शिक्षक की पत्नी भी अध्यापिका है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड्ड में जा समाई सेब से लदी पिकअप- दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया, एक किशोर पहुंचा अस्पताल

वहीं, शिक्षक के प्रेम में उसके साथ जहर निगलने वाली काजल के भी दो बच्चे हैं। पता चला है कि मृतक महिला का पति ऑटो मोबाइल कंपनी में नौकरी करता है। किसी विवाद के कारण दोनों अपने घरों से भागकर धर्मशाला आ गए थे। जहां पर एक होटल के कमरे में दोनों ने जहर निगल लिया। वहीं, इओस मामले के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसी के साथ इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: छुट्टी पर घर आया था जवान- ठंड लगने के बाद कंबल ओढ़कर सोया, फिर उठा ही नहीं

सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि जिला ऊना के पंजोआ क्षेत्र से भागे एक प्रेमी जोड़े ने धर्मशाला के काला पुल स्थित एक निजी होटल में जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। दोनों ने बुधवार रात को जहर निगल लिया था और गुरुवार सुबह होटल स्टाफ को इसकी सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में गिरी कार के उड़े परखच्चे- लड़की की चली गई जान, युवक पहुंचा अस्पताल

सूत्र बता रहे हैं कि महिला की शादी के बाद ही ये दोनों सम्पर्क में आये थे। बतौर रिपोर्ट्स, महिला का पति घर से बाहर किसी कंपनी में नौकरी किया करता था और कामकाज के सिलसिले में ज़्यादा घर से बाहर ही रहता था। बताया यह भी जा रहा है कि कुछ दिन पहले रिश्तेदारों ने इन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद घर में काफी विवाद भी हुआ था और इस सबके बीच दोनों अपने घरों से भागकर धर्मशाला आ गए थे। यहां बुधवार रात को सन्दिग्ध परिस्थितियों में इनका मृत देह पाई गई।

Post a Comment

0 Comments