हिमाचल: पति को खाना देने कमरे में गई नई नवेली दुल्हन, वो पहले ही जहर निगल कर पड़ा था

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पति को खाना देने कमरे में गई नई नवेली दुल्हन, वो पहले ही जहर निगल कर पड़ा था


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे ऊना जिले से सामने आया है। जहां पर एक 29 वर्षीय शख्स ने जहर निगल कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक शख्स जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव डंगोली का रहने वाला था, जिसका नाम यशपाल पुत्र सोमनाथ था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो साल का इंतज़ार ख़त्म- यहां जानें 19 हजार मेधावियों को कब मिलेगा लैपटॉप

बताया गया कि जब इस बात का पता चला कि शख्स ने जहर निगला है तो उसे इलाज के लिए रीजनल हॉस्पिटल उना से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया था। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और PGI में इलाज के दौरान यशपाल की मौत हो गई। 

वहीं, इस मामले के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। इसी के साथ इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

चार महीने पहले ही हुई थी शादी 

मिली जानकारी के अनुसार यशपाल की चार महीने पहले ही शादी हुई थी और अब वह अपनी नई नवेली दुल्हन को इस दुनिया में अकेला छोड़ गया है। बताया गया कि यशपाल के जहर निगलने के बारे में उस वक्त पता चला जब उसकी पति कमरे में खाना लेकर पहुंची थी। 

जहां पर उसने पाया कि उसका पति यशपाल बुरी तरह तड़प रहा था। इसके बाद जब इस बात का पता चला कि उसने जहर निगल लिया है तो उसने फौरन परिजनों और आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। 

यह भी पढ़ें: 'HPU में बढ़ा ABVP का दबदबा तो बौखलाई SFI ने की छात्रा से मारपीट, बाहर से लाए गुंडे'

जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन ये सब प्रयास किसी काम ना आए और शख्स की जान चली गई। डीएसपी हेड क्वार्टर कुलविंदर सिंहने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। युवक द्वारा जहरीला पदार्थ निकले जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Post a Comment

0 Comments