हिमाचल प्रदेश की राजधानी से बड़ी खबर: BJP नेता पर बंदूक से हमला, दर्ज हुआ केस

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल प्रदेश की राजधानी से बड़ी खबर: BJP नेता पर बंदूक से हमला, दर्ज हुआ केस

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्य के सत्तासीन दल भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गाड़ी पर हमला करने और उन पर बंदूक तानने का मामला रिपोर्ट किया गया है। 

सामने आ रही अपडेट के अनुसार गनीमत इस बात की रही है कि भाजपा नेता इस पूरे मामले में चोटिल नहीं हुए हैं। वह इस मामले की सूचना मिलने के बाद ढली पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी कि रविवार को एक पौधारोपण कार्यक्रम के दौरान कुसुम्पटी भाजपा मंडल अध्यक्ष जीतेंद्र और राजेंद्र सिंह नामक एक शख्स के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। इस दौरान राजेंद्र सिंह ने अपनी बंदूक की बट से बीजेपी नेता जीतेंद्र पर हमला करने की कोशिश की।

हालांकि बंदूक की बट जितेंद्र को ना लग कर गाड़ी के शीशे के ऊपर जा लगी और गाड़ी का शीशा टूट गया।  पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि भाजपा मंडल अध्यक्ष कुसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र की एक पंचायत में पौधारोपण कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी दौरान कार्यक्रम स्थल पर पहले से मौजूद राजेंद्र ने भाजपा नेता का रास्ता रोक लिया। 

इसके बाद दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई और राजेंद्र ने अपनी बंदूक की बट से भाजपा नेता के ऊपर हमला करने का प्रयास किया। पुलिस के एक अधिकारी द्वारा इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया कि कुसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र की एक पंचायत में दो पक्षों के बीच कहासुनी होने का मामला सामने आया है। 

पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा इस बात का भरोसा दिलाया गया है कि अगर उक्त शख्स आरोपी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments