हिमाचल पुलिस ने पकड़ी 5 लाख से अधिक की चरस: पुलिस को देख मुड़कर जाना पड़ा महंगा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पुलिस ने पकड़ी 5 लाख से अधिक की चरस: पुलिस को देख मुड़कर जाना पड़ा महंगा


कुल्लू।
हिमाचल प्रदेश पुलिस द्वारा लगातार की जा रही धड़पकड़ की कार्रवाइयों के बावजूद भी सूबे में नशा तस्करी के मामले कम होते नजर नहीं आ रहा हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश के कुल;लू जिले से रिपोर्ट किया गया है। बीते कुछ दिनों से तस्करों की पहली पसंद के रूप में देखे जा रहे इस जिले की पुलिस ने एक शख्स के पास से 5 लाख रूपए से अधिक की चरस पकड़ने में सफलता हासिल की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: फौजी की पत्नी पंखे से झूली, सिक्किम में है पति की पोस्टिंग- गर्भपात के बाद से था तनाव

बतौर रिपोर्ट्स, थाना बंजार के अंतर्गत पुलिस ने चरस तस्करी के आरोप में बालीचैकी, मंडी के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर किया है। बताया गया कि बंजार के समीप राता पोहरा में पुलिस ने नाका लगा रखा था। 

उस दौरान सामने से एक व्यक्ति आया लेकिन सामने पुलिस को देखकर घबरा गया व पीछे मुड़कर जाने लगा। पुलिस को उसके पास कोई संदिग्ध वस्तु होने का शक हुआ जिस कारण पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 3 किलो 80 ग्राम चरस बरामद हुई। 

यह भी पढ़ें: क्या हिमाचल में एंट्री के लिए रजिस्ट्रेशन जरूरी का फैसला दो दिन में पलटा, CM को पता ही नहीं था!

पुलिस ने चरस की खेप कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी टेक चंद (30) पुत्र ठाकुर दास निवासी रांगचा, बालीचैकी जिला मंडी के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments