हिमाचल: पुल पर उतारी चप्पल-पैसे रखे किनारे और उफनती रावी में कूद गया 65 वर्षीय शख्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पुल पर उतारी चप्पल-पैसे रखे किनारे और उफनती रावी में कूद गया 65 वर्षीय शख्स


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में आताम्हात्या के मामलों में कहीं से भी कमी होती नहीं दिखाई दे रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के चंबा जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक 65 वर्षीय अधेड़ शख्स ने उफनती हुई रावी नंदी में छलांग लगा दी और देखते ही देखते नदी के बहाव में विलुप्त हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की बेटी IPS आकृति शर्मा: MBBS टॉपर से SP तक का सफ़र पिता के पदचिन्हों पर किया तय

वहीं, इस सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त शख्स की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार यह वाकया आज सुबह 11 बजे के करीब पेश आया। जब बालू पुल पर पहले तो उक्त व्यक्ति ने चप्पल उतारी और जेब में रखे पैसों को बाहर निकाल कर किनारे पर रख दिया। 


यह भी पढ़ें: हिमाचल: फ़िल्मी अंदाज में हवा में उड़ी कार और घर पर जाकर अटक गई- दो युवक थे सवार

यह सब होता हुआ देख रहे लोग जबतक कुछ समझ पाते तबतक उक्त शख्स ने नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। नदी में छलांग लगाने वाले शख्स की पहचान प्रकाश चंद( 65) निवासी मोहल्ला धड़ोग, चंबा के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: IPS दिवाकर शर्मा ने चिट्टा बेचने वाले कांस्टेबल को किया बर्खास्त, नौकरी से छुट्टी

बता दें कि इससे पहले भी कई सारे लोग इसी पुल ने नदी में कूदकर अपनी जान दे चुके हैं। मौके पर पहुंचे सुल्तानपुर पुलिस चौकी से पुलिस कर्मी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में प्रकाश चंद के परिजनों को सूचित किया है। व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments