माता चिंतपूर्णी के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं को टिप्पर ने रौंदा, एक नहीं बच, 1 पहुंचा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

माता चिंतपूर्णी के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं को टिप्पर ने रौंदा, एक नहीं बच, 1 पहुंचा अस्पताल


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर कहीं से भी थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इसी कड़ी में सामने आ रही ताजा अपडेट के अनुसार ऊना जिले स्थित अंब के तहत आने वाले सिद्ध चलेहड़ में हुए हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया गया कि इस हादसे में बाइक सवार एक अन्य युवक भी घायल हुआ है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बतौर रिपोर्ट्स, जान गंवाने वाला शख्स माता चिंतपूर्णी के दर्शन के लिए जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से लुढ़क नाले में जा गिरी ऑल्टो कार, पटवारी की चली गई जान

इस दौरान एक तेज रफ़्तार बेलगाम टिप्पर ने उसे जोरदार टक्कर मारकर रौंद दिया। जान गंवाने वाले शख्स की पहचान पिंटू (32), पुत्र मागू निवासी नापगा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जबकि घायल का नाम अश्वनी कुमार (55)उजागर सिंह निवासी वरिंग जंजघर थाना रामामंदी जालंधर कैंट पंजाब है। हादसे के संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आठ बार का नेशनल हॉकी खिलाड़ी सिल रहा जूता; खेल मंत्री अनुराग से है अच्छे दिन लाने की आस

बताया गया कि अश्वनी कुमार व पिंटू शनिवार शाम को माता चिंतपूर्णी के दर्शन के लिए जालंधर से निकले थे। रात करीब 10:45 पर सिद्ध चलेहड़ पहुंचने पर पीछे से मुबारिकपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टिप्पर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टिप्पर की टक्कर लगने से बाइक चालक सड़क किनारे बनी नाली में गिर गया व उसके पीछे बैठा युवक सड़क की तरफ गिरा और टिप्पर के पिछले टायर के नीचे बुरी तरह से कुचले जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्पैन की मदद से निकाले जा रहे लोग, 150 से अधिक पर्यटक किए गए रेस्क्यू

हादसे के बाद आरोपी चालक टिप्पर सहित मौके से फरार हो गया। उधर, डीएसपी सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने हादसे में घायल व्यक्ति के बयान लेने के बाद आरोपी टिप्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय भेज दिया है। 

Post a Comment

0 Comments