हिमाचल: लावारिस जानवर को बचाने के चक्कर ऐसी गिरी बाइक कि चल बसा 1 सवार, 1 अस्पताल पहुंचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: लावारिस जानवर को बचाने के चक्कर ऐसी गिरी बाइक कि चल बसा 1 सवार, 1 अस्पताल पहुंचा


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के कांगड़ा जिले से एक बुरी खबर सामने आई है। जहां पर लावारिस जानवर को बचाने के चक्कर में एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। 

वहीं, बाइक पर सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा नूरपुर थाना के तहत खज्जियां में पेश आया। बताया गया कि हादसा इतना खतरनाक था कि एक युवक की मौके पर ही जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक जिले में सांप ने छीन ली दो-दो जानें, 8 वर्षीय मासूम और 25 वर्षीय महिला का हुआ देहांत

जबकि हादसे के बाद घायल हुए शख्स को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

इसके साथ ही साथ पुलिस ने इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। इस हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान रणजीत सिंह पुत्र शेर सिंह निवासी गांव पचां (नागनी) के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान से आज 90 साथियों के साथ स्वदेश लौटेगा मंडी का नवीन: एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचा विमान

वहीं, घायल हुए शख्स का नाम सुरेश शर्मा बताया जा रहा है। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा उस वक्त पेश आया जब दोनों बाइक से नूरपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान खज्जियां में अचानक सड़क पर लावारिस पशुओं के आने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और हादसे का शिकार हो गया। थाना प्रभारी कल्याण सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि मामले की जांच कर हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Post a Comment

0 Comments