हिमाचल: फ़िल्मी अंदाज में हवा में उड़ी कार और घर पर जाकर अटक गई- दो युवक थे सवार

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: फ़िल्मी अंदाज में हवा में उड़ी कार और घर पर जाकर अटक गई- दो युवक थे सवार


कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक कार दुर्घटना पेश आई। जहां ज्वालामुखी-नादौन मार्ग पर एक गाड़ी फिल्मी अंदाज में अनियंत्रित होने के बाद हवा में उड़ती हुई एक घर के ऊपर जा अटकी। 

कार हादसे का यह सीन देखने के बाद हर कोई दांग रह गया। बताया गया कि जिस वक्त या हादसा पेश आया उस समय कार में दो युवक सवार थे, जो कि जख्मी हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: IPS दिवाकर शर्मा ने चिट्टा बेचने वाले कांस्टेबल को किया बर्खास्त, नौकरी से छुट्टी

मिली जानकारी के अनुसार ज्वालामुखी नादौन राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम पंचायत कमलोटा शिव मंदिर के पास एक कार तेज गति से नादौन की तरफ जा रही थी कि सामने से पशुओं का एक झुंड अचानक आगे आ जाने से अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे एक टीन स्लेटपोश मकान के ऊपर जाकर अटक गई। इस वजह से मकान मालिक का नुकसान हुआ है और कार भी आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: डिपुओं पर दाल और सरसों तेल के दाम में हुआ बदलाव, थोड़ी राहत-थोड़ी आफत; जानें

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों जल्द ही मौके पर पहुंचे और कार में सवार युवकों को निकाला। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ज्वालामुखी भेज दिया गया और अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

कार में सवार दोनों युवक ज्वालामुखी के आसपास के हैं। इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। बाद में दोनों पक्षों का आपसी समझौता हो जाने के कारण मामला थाना में दर्ज नहीं हो पाया है।

Post a Comment

0 Comments