मंडी लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने फाइनल किए ये तीन नाम: दिल्ली भेजे गए- यहां पढ़ें डीटेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

मंडी लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने फाइनल किए ये तीन नाम: दिल्ली भेजे गए- यहां पढ़ें डीटेल


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में अगले महीने होने वाले उपचुनावों से पहले मंडी जिले की लोकसभा सीट पर राजनीतिक तापमान काफी ज्यादा बढ़ गया है। सूबे के दोनों ही प्रमुख दलों द्वारा इस सीट के टिकट के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों के नाम पर मंथन किया जा रहा है। इस सब के बीच खबर सामने आ रही है कि लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने आलाकमान को प्रतिभा सिंह, कौल सिंह ठाकुर और आश्रय शर्मा के नाम भेजे हैं। इन पर चर्चा के बाद एक को तय होगा। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में इस सीट पर उपचुनाव से पहले कांग्रेस की गुटबाजी उभरी: टिकट को लेकर फंसा है पेंच

मंडी में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं मंडी प्रभारी राजीव किम्टा द्वारा बताया गया कि कांग्रेस की तरफ से भेजे गए तीनों नामों पर चर्चा हो चुकी है। अब शेष काम आलाकमान का रहेगा। उन्होंने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर का आठ अगस्त से मंडी जिले का दौरा शुरू हो रहा है। 10 अगस्त को वह मंडी सदर के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। इस दौरान चुनाव की तैयारियों सहित उम्मीदवार के बारे में भी जानकारी हासिल करेंगे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अकेडमी ज्वाइन करने जा रहा युवक मवेशी से टकराया, 20 वर्षीय होनहार का हुआ निधन

चुनाव के लिए जिसे भी टिकट मिलेगी कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकजुट होकर उनको जिताने के लिए अपनी दिनरात मेहनत करेंगे। किम्टा ने कहा कि भाजपा सरकार झूठ के सहारे चली हुई है और विकास प्रदेशभर में गायब हो चुका है। नगर निगम चुनाव में भी कांग्रेस का समर्थन बेहतरीन रहा है। भाजपा ने धन बल का प्रयोग किया था और पूरी सरकार मंडी में ही घूम रही थी। अब अगर लोकसभा उप चुनाव में भी धन बल का प्रयोग करेंगे तो इसका जवाब कांग्रेस जनबल से देगी। 

Post a Comment

0 Comments