हिमाचलः सेब लेकर जा रही पिकअप टौंस नदी में समाई, एक की बॉडी बरामद- दो हुए लापता

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः सेब लेकर जा रही पिकअप टौंस नदी में समाई, एक की बॉडी बरामद- दो हुए लापता


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला के चौपाल उपमंडल स्थित नेरवा से सामने आया है। जहां सेब लेकर उत्तर प्रदेश जा रही एक पिकअप गुम्मा के पास अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरकर टौंस नदी में समा गई। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त कार में तीन लोग मौजूद थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। 

यह भी पढ़ें: किन्नौर भूस्खलन: बोलेरो में सवार लोगों का अबतक पता नहीं- आज दो और मिले, आंकड़ा हुआ 25

वहीं, पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। बतौर रिपोर्टस, पुलिस को नदी किनारे रेत पर से एक शख्स का शव बरामद हुआ है जबकि अन्य दो अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। पुलिस द्वारा लापता चल रहे व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। बरामद किए हुए शव की शिनाख्त बालक राम पुत्र फीस दास व लापता चल रहे दो व्यक्तियों की पहचान दीक्षित व जटु राम पुत्र दिलाराम निवासी गांव कोफर के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बंदूक साफ़ कर रहा था 33 वर्षीय शख्स- अचानक से चल गई गोली, पेट में घुसी

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बीती रात करीब 11 बजे पेश आया है। जहां टिहरी से सहारनपुर सेब ले जा रही पिकअप नंबर HP 08 A3697 गुम्मा के पास बैक होकर गहरी खाई में जा गिरी। वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने बताया कि नदि किनारे एक शख्स का शव बरामद हुआ है। वहीं, राहत एवं बचाव के लिए एनडीआरफ की टीम भी मौके पर भेज दी गई है।

Post a Comment

0 Comments