हिमाचल: खड्ड में जा समाई सेब से लदी पिकअप- दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया, एक किशोर पहुंचा अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खड्ड में जा समाई सेब से लदी पिकअप- दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया, एक किशोर पहुंचा अस्पताल


शिमला। हिमाचल प्रदेश जारी सड़क दुर्घटनाओं के दौर के बीच सूबे में सेब से लदी गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की ढेरों ख़बरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला के ठियोग उपमंडल से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर सड़क से खड्ड में गिरी पिकअप में सवार दो भाईयों की मौत हो गई, जबकि 15 साल का नाबालिग घायल है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: लावारिस जानवर को बचाने के चक्कर ऐसी गिरी बाइक कि चल बसा 1 सवार, 1 अस्पताल पहुंचा

वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही साथ इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा इस हादसे के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि शिमला के ठियोग थाना क्षेत्र के तहत लीलुपुल के पास गुरुवार को तड़के हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में गिरी कार के उड़े परखच्चे- लड़की की चली गई जान, युवक पहुंचा अस्पताल

बतौर रिपोर्ट्स, जिस वक्त यह हादसा पेश आया वाहन में तीन लोग सवार थे। इस बीच सेब से लदी पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में पिकअप सवार दो सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गई और एक गम्भीर रूप से घायल हुआ है। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे ठियोग पुलिस का दल ने घायल किशोर को अस्पताल पहुंचाया। घायल को इलाज के लिए प्रदेश्ग के सबसे बड़े अस्पताल IGMC शिमला रेफर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल शर्मसार: बहसबाजी व गाली-गलौच के बाद महिला के मुंह पर फेंक दिया तेज़ाब, 2 अरेस्ट

बताया गया कि वाहन सवार लोग पिकअप में सेब लादकर चौपाल से फल मंडी शिमला की ओर जा रहे थे। तड़के करीब तीन बजे लीलुपुल में पेट्रोल पंप के पास पिकअप गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में जंग गंवाने वाले लोगों की पहचान 33 वर्षीय प्रताप सिंह और 27 वर्षीय अनूप सिंह पुत्र कांशीराम निवासी गांव बागड़ा तहसील ठियोग के रूप में हुई है। वहीं घायल का नाम दीपक (15) है और वह चियोग का रहने वाला है।

Post a Comment

0 Comments