हिमाचल: 'बेवफा पति' ने पहले पत्नी को पीटा फिर फंदा लगा समाप्त कर ली जीवनलीला

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 'बेवफा पति' ने पहले पत्नी को पीटा फिर फंदा लगा समाप्त कर ली जीवनलीला


सिरमौरः
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित पांवटा साहिब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर एक 36 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करने के बाद फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया गया कि मृतक का किसी अन्य महिला की वजह से अपनी पत्नी के साथ घरेलू विवाद था। वहीं, मरने से पहले उक्त शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की थी। बताया गया कि शख्स ने अपने कमरे को अंदर से कुंडी लगाकर बंद कर रखा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में पर्यटक तो नहीं तस्कर जरूर आ रहे: 30 वर्षीय के पास से लाखों का चिट्टा पकडाया

वहीं, जब पुलिस को इस मामले के बारे में पता चला तो वे मौके पर पहुंचकर उन्होंने पाया कि शख्स का शव फंदे से लटक रहा था। वहीं, दूसरे कमरे में मौजूद उसकी पत्नी रो रही थी। इसके बाद पुलिस ने दरवाजे की जाली को काटकर किसी तरह से दरवाजा खोला और मृतक की पत्नी व उसके तीन छोटे-छोटे बच्चों को बाहर निकाला। इसके साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: जब चाहो तब मिलेगा LPG सिलेंडर: पर देना होगा इतने रूपए तक चार्ज, बुकिंग से पहले जानिए नियम

वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक शख्स की पहचान 36 वर्षीय सुरेंद्र कुमार पुत्र श्याम सिंह निवासी कलसी के तौर पर हुई है। बताया गया कि मृतक ने फंदा लगाने के लिए चुन्नी का इस्तेमाल किया था। शुरूआती छानबीन में पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक और उसकी पत्नी  के बीच अकसर झगड़ा हुआ करता था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः अस्पताल के महिला वार्ड में घुस रहा था शख्स- रोका गया तो तोड़-फोड़ कर मचाया उत्पात

मृतक की पत्नी की मानें तो उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ भी संबंध था। जिससे वह बात किया करता था। इसी वजह से उन दोनों के बीच अकसर घरेलू विवाद हुआ करते थे। महिला ने बताया कि उसके पति ने यह खौफनाक कदम उठाने से पहले उसे वह बच्चों को एक कमरे में कुंडी लगाकर बंद कर दिया था। 

Post a Comment

0 Comments