हिमाचल: जमीनी विवाद में चली गई एक और शख्स की जान, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: जमीनी विवाद में चली गई एक और शख्स की जान, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया अरेस्ट


सोलन।
हिमाचल प्रदेश में बीत कुछ दिनों से आपराधिक गतिविधियों में काफी बड़ा इजाफा देखने को मिला है। वहीं, सूबे में खुनी संघर्ष और ह्त्या की वार्दाओं की संख्या में भी वृद्धि हुई है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के सोलन जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर जमीनी विवाद के चलते आज एक शख्स का क़त्ल हो गया। बतौर रिपोर्ट्स, यह वारदात जिले के विधानसभा क्षेत्र दून की ग्राम पंचायत चंडी में पेश आई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से लुढ़क कर 200 मीटर खाई में गिरी कार, राजस्व विभाग के कर्मी समेत दो थे सवार

जहां पर पहले तो दो गुटों में जमीनी विवाद के चलते दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें एक शख्स की जान चली गई। मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही साथ 5 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के सरकारी कर्मियों को मिलेगी राहत! कल स्वतंत्रता दिवस पर CM कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान

स्थानीय प्रधान द्वारा इस वारदात के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि दो पड़ोसियों में जमीनी विवाद को लेकर आपसी झगड़ा हुआ था। मृतक शख्स की पहचान चंडी गांव के 54 वर्षीय पदम देव के रूप में की गई है। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य भी जुटाए हैं। फिलहाल पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार के बारे कुछ नहीं कहा है, क्योंकि ये जांच का विषय है जांच के उपरांत ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ