हिमाचल: अचानक से छूटा बाइक का नियंत्रण- पेड़ से जा टकराई, अस्पताल ले गए पर नहीं बचा युवक

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: अचानक से छूटा बाइक का नियंत्रण- पेड़ से जा टकराई, अस्पताल ले गए पर नहीं बचा युवक


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से सड़क हादसे की एक खबर सामने आ रही है। जहां पर एक बाइक के पेड़ से टकरा जाने के कारण एक युवक की मौत हो गई। बतौर रिपोर्ट्स, यह हादसा पुलिस थाना हरोली के तहत आते वालीबाल में पेश आया। बताया गया कि इस हादसे में युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया था, जिसके बाद उसे इलाज के लिए हरोली अस्पताल भी ले जाया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पति को खाना देने कमरे में गई नई नवेली दुल्हन, वो पहले ही जहर निगल कर पड़ा था

जहां से युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे आगामी इलाज के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। ऊना अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। 

वहीं, इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच भी शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दो साल का इंतज़ार ख़त्म- यहां जानें 19 हजार मेधावियों को कब मिलेगा लैपटॉप

मृतक की पहचान चरणजीत सिंह पुत्र हंसराज निवासी धर्मपुर के रूप में हुई है। बताया गया कि रात के वक्त चरणजीत सिंह अपनी बाइक पर कहीं जा रहा था। 

इसी बीच वालीबाल पहुंचने पर उसने अचानक बाइक पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकरा गई और इसी हादसे की वजह से युवक की मौत भी हो गई। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments